• Friday, 03 May 2024
बिहार में भी अपराधियों का एनकाउंटर शुरू, बेगूसराय में मारा गया बटोहिया

बिहार में भी अपराधियों का एनकाउंटर शुरू, बेगूसराय में मारा गया बटोहिया

DSKSITI - Small

बिहार में भी अपराधियों का एनकाउंटर शुरू, बेगूसराय में मारा गया बटोहिया

 

न्यूज डेस्क 

 

बिहार में भी अब कुख्यात अपराधियों का एनकाउंटर शुरू हो गया है। बिहार पुलिस के एनकाउंटर में बेगूसराय में बटोहिया नामक अपराधी का एनकाउंटर किया गया है। यह एनकाउंटर बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र के आकाशपुर रामदीरी गांव में हुई है। इसमें मटिहानी के थाना अध्यक्ष को भी पैर में गोली लगी है। वहीं कुछ एसटीएफ के जवान भी जख्मी हुए हैं। 

इस संबंध में बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी इसकी सूचना दी है। सूचना में यह बताया गया कि बिहार एसटीएफ और मटिहानी थाना पुलिस के द्वारा गुप्त रूप से सूचना मिली कि आकाशपुर गांव रामदिरी में कुख्यात बटोहिया छुपा हुआ है । इस पर छापेमारी पुलिस करने गई इस दौरान साथियों के साथ बटोहिया ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें पुलिस के द्वारा जवाबी गोलीबारी में बटोहिया को गोली लगी और उसकी मौत हो गई ।

 

DSKSITI - Large

उधर से हुए हमले में मटिहानी थाना अध्यक्ष विवेक भारती को पैर में गोली लगी है। एसटीएफ के जवान संतोष कुमार जख्मी हुए हैं । बताया जा रहा है कि बटोहिया के द्वारा सेवानिवृत्त सैनिक विजय सिंह और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या का आरोप था। इस मामले में फरार चल रहा था। कई अन्य मामलों में भी उसकी फरारी थी। वहीं पुलिस के द्वारा ₹50000 का इनाम भी रखा गया था। जबकि गुरुवार को पुलिस की कार्रवाई में एनकाउंटर में बटोहिया मारा गया। मौके से पुलिस ने करबाइन और पिस्टल भी बरामद किया गया है । बटोहिया के दो साथियों की गिरफ्तारी हुई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like