• Friday, 29 March 2024
दावते इफ्तार के बहाने गंगा जमुनी तहजीब को बचाने की कवायद

दावते इफ्तार के बहाने गंगा जमुनी तहजीब को बचाने की कवायद

DSKSITI - Small

दावते इफ्तार के बहाने गंगा जमुनी तहजीब को बचाने की कवायद

शेखपुरा

पवित्र रमजान के महीने में जहां एक तरफ उपवास रखकर ईश्वर की आराधना मुस्लिम समाज के द्वारा किया जा रहा है वही गंगा जमुनी तहजीब को बचाने की कवायद भी जिले में लगातार हो रही है।

गंगा जमुनी तहजीब को बचाने के लिए सामाजिक और धार्मिक सौहार्द का परिचय राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा दिया जा रहा है। इसी कड़ी में शेखपुरा सदर प्रखंड के बड़ी दरगाह में दावते इफ्तार का आयोजन किया गया ।

इस दावते इफ्तार में पूर्व जदयू के विधायक रणधीर कुमार सोनी, राजद के नेता शंभू यादव सहित शाम्बिल हैदर एवं जदयू के नेता इमाम मलिक शामिल हुए।

इस मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी ने कहा कि भारत का जनमानस सर्वधर्म समभाव का है। सभी धर्म को मिलाकर चलने की भारत की पहचान है और इसी से देश की पहचान दुनिया में बेहतर देश के रूप में है। इसी को लेकर दावते इफ्तार का आयोजन सर्व धर्म समभाव और धार्मिक सौहार्द का एक सफल प्रयास है।

दावते इफ्तार का आयोजन शाहबाज खान के द्वारा किया गया था। इस दावते इफ्तार में धार्मिक सौहार्द का परिचय देते हुए बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही। इसमें विनय महतो, सुरेंद्र प्रसाद, दीपक अग्रवाल, अरुण भगत, हरिओम, राहुल कुमार, लड्डू पहलवान इत्यादि ने अपनी भागीदारी दी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From