• Thursday, 19 September 2024
बरबीघा अस्पताल में  मंत्री अशोक चौधरी की सहायता से लगेगा ईसीजी मशीन

बरबीघा अस्पताल में मंत्री अशोक चौधरी की सहायता से लगेगा ईसीजी मशीन

DSKSITI - Small

बरबीघा अस्पताल में मंत्री की सहायता से लगेगा ईसीजी मशीन

 

बरबीघा

 

बरबीघा के पूर्व विधायक और वर्तमान बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बरबीघा अस्पताल में अति आधुनिक ईसीजी मशीन की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए राशि दी है । हृदय के मरीजों के लिए यह मशीन काफी उपयोगी होता है।

 

मंत्री अशोक चौधरी की एक अच्छी पहल

Posted by बरबीघा चौपाल on Tuesday, July 30, 2024
DSKSITI - Large

बुधवार को महावीर चौधरी फाउंडेशन के तरफ से बरबीघा के पेट्रोल पंप संचालक अरविंद सिंह , बरबीघा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अजय कुमार के द्वारा 1 लाख 13 हजार की राशि बरबीघा रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर फैसल अरशद तथा प्रबंधन त्रिलोकी नाथ पांडेय को सुपुर्द किया ।

 

इस अवसर पर डॉक्टर फैसल ने बताया कि बरबीघा के लोगों के लिए यह बहुत उपयोगी मशीन है । ईसीजी कराने के लिए मरीज को बिहारशरीफ भेजना पड़ता था। जहां प्रति मरीज 18 सौ रुपए खर्च होते थे।

 

 इस परेशानी से मंत्री को जब पिछले अस्पताल के दौरे के समय अवगत कराया गया तो उन्होंने अपने पिता और बरबीघा के पूर्व विधायक स्वर्गीय महावीर चौधरी की स्मृति में संचालित महावीर फाउंडेशन के द्वारा ईसीजी मशीन की सुविधा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया था । उसी को लेकर अति आधुनिक मशीन के लिए राशि उपलब्ध कराई गई है। पटना से कोटेशन मंगाया गया है। मशीन खरीद की जाएगी । मौके पर हरिशंकर कुमार छोटी, प्रिंस कुमार इत्यादि लोगों की भी उपस्थित रही।

new

SRL

adarsh school

st marry school

मंत्री अशोक चौधरी की एक अच्छी पहल

Posted by बरबीघा चौपाल on Tuesday, July 30, 2024

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like