• Friday, 03 May 2024
शेखपुरा के प्रसिद्ध नेत्र रोग चिकित्सक डॉ बरखा सोलंकी ने की आत्महत्या

शेखपुरा के प्रसिद्ध नेत्र रोग चिकित्सक डॉ बरखा सोलंकी ने की आत्महत्या

DSKSITI - Small

शेखपुरा के प्रसिद्ध नेत्र रोग चिकित्सक डॉ बरखा सोलंकी ने की आत्महत्या

शेखपुरा

शेखपुरा के प्रसिद्ध नेत्र रोग चिकित्सक डॉ बरखा सोलंकी के द्वारा रविवार की रात्रि में आत्महत्या कर लिया गया। इसकी सूचना परिवार वालों को रात्रि में ही लगी है। डॉ बरखा सोलंकी के द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर शहर में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंचने लगे हैं।

बता दें कि डॉ बरखा सोलंकी शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक, समाजसेवी एवं सेवानिवृत्त सिविल सर्जन डॉ मृगेंद्र सिंह की पुत्री थी। वह शहर के जखराज स्थान के पास ही डॉक्टर सिंह के क्लीनिक में बगल में अपना क्लीनिक भी चलाती थी। सदर अस्पताल में भी में चिकित्सक के पद पर तैनात थी। बता दें की बरखा सोलंकी के द्वारा नेत्र रोग की चिकित्सा में काफी प्रसिद्धि हासिल की गई थी। उनके द्वारा मरीजों के इलाज को लेकर मुफ्त चिकित्सा शिविर लगातार लगाए जाते थे ।

नेत्र जांच करती डॉ बरखा सोलंकी फाइल फोटो

मुफ्त में ऑपरेशन की व्यवस्था में उनके द्वारा लगातार की जाती थी । शेखपुरा के सदर अस्पताल में लगातार मुफ्त मोतियाबिंद के ऑपरेशन को लेकर उनकी प्रसिद्धि थी और दूर-दूर से लोग डॉ बरखा सोलंकी से मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाने के लिए आते थे। वहीं रविवार की रात्रि में डॉ बरखा सोलंकी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जाने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर शोक संवेदना व्यक्त करने में लोग जुट गए है। यह भी बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच विवाद में आत्महत्या करने की बात सामने आई है लेकिन इसकी पुष्टि अभी कहीं से नहीं हो रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like