• Sunday, 05 May 2024
नम आंखों से विदाई गीत गा कर बरबीघा में बड़की देवी जी की विदाई देने उमड़े श्रद्धालु

नम आंखों से विदाई गीत गा कर बरबीघा में बड़की देवी जी की विदाई देने उमड़े श्रद्धालु

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा के गौशाला स्थित गांधी सरोवर तालाब में रविवार की शाम बरबीघा की बड़की देवी दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन जुलूस में माता को विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु जुटे। गांव गांव से आई महिलाओं ने गीत गाकर माता को विदाई दी। इस अवसर पर परंपरागत विदाई गीत महिलाओं ने गाया। आरती और मंत्र  के बीच माता की विदाई के अवसर पर उमड़ी श्रद्धालुओं ने जयकारे लगाए।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
गांधी सरोवर में रविवार की शाम बड़ी संख्या में श्रद्धालु जूटे। महिलाओं की संख्या उस में सर्वाधिक रही।  देवी दुर्गा जी की विदाई और विसर्जन के बाद ही अन्य प्रतिमाओं के विसर्जन का सिलसिला शुरू हुआ। रविवार की रात्रि ज्यादातर प्रतिमाओं के विसर्जन का काम कर दिया गया है। कुछ प्रतिमाओं के विसर्जन अभी बाकी है। देवी दुर्गा बड़की माता की विदाई समारोह विधिवत हवन पूजन और आरती के साथ किया गया।
उधर,  नगर परिषद के द्वारा तालाब में अत्यधिक पानी होने की वजह से बांस लगाकर घेराबंदी भी कर दिया गया और माइक से खतरे की चेतावनी भी जारी की जाती रही। सावधानी को लेकर यह चेतावनी लगातार दी गई।
DSKSITI - Large

शेखपुरा में विसर्जन जुलूस में भी बार बालाओं का डांस शेखपुरा

नगर परिषद में विसर्जन जुलूस में भी बार बालाओं   के डांस किए जाने का मामला सामने आया है। इसकी तस्वीर विभिन्न   सोशल मीडिया पर वायरल है। मिली जानकारी में बताया गया कि नगर परिषद में विसर्जन जुलूस के दौरान प्रतिमा कमेटी के द्वारा बार बालाओं का डांस कराया गया। डीजे भी जमकर बजाए गए। प्रशासन की नाक के नीचे इस तरह के आयोजन पर भी प्रशासन की चुप्पी है और किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like