• Wednesday, 15 May 2024
शेखपुरा एनजीओ फोरम की बैठक में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय

शेखपुरा एनजीओ फोरम की बैठक में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय

DSKSITI - Small
शेखपुरा एनजीओ फोरम की बैठक में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय 
 
शेखपुरा
 

मंगलवार को बरबीघा के मुहिम फाउंडेशन द्वारा संचालित कुशल युवा कार्यक्रम केंद्र कार्यालय में शेखपुरा एनजीओ फोरम की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक को पीरामल फाउंडेशन के मार्गदर्शन में जिले के सामाजिक कामों में एनजीओ की भूमिका पर चर्चा की गई।

 
 पीरामल फाउंडेशन के प्रतिनिधि भी इस बैठक में शामिल हुए । बैठक में कई प्रमुख प्रस्ताव दिए गए , जिसमें फोरम के द्वारा निस्वार्थ होकर सामाजिक कामों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का निर्णय लिया गया। साथ ही निर्णय लिया गया कि जिला में संचालित विभिन्न सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की महती भूमिका में फोरम के सभी सदस्य पर बढ़ चढ़कर अपनी भागीदारी देंगे। ग्रास रूट पर जाकर उसके अनुपालन को सुनिश्चित करेंगे। जागरूकता अभियान चलाएंगे।
 
 इस बैठक में पीरामल फाउंडेशन की तरफ से राहुल वात्स्यायन, सुजीत कुमार, सोनी झा के साथ-साथ फोरम से जुड़े विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी के रूप में विनोद कुमार, निर्मला कुमारी, रीना कुमारी, अरुण कुमार , हरिओम कुमार इत्यादि की भी भागीदारी रही।
DSKSITI - Large

 
 बैठक में सर्वसम्मति से मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी देने का निर्णय लिया गया। इसके लिए कुशल युवा केंद्र पर जाकर युवाओं को प्रेरित करने के साथ-साथ विभिन्न गांव में जाकर लोगों को मतदान देने के लिए प्रेरित करने का निर्णय लिया गया। फाइलेरिया उन्मूलन को लेकर भी जागरूकता अभियान विभिन्न गांव में चलाने का निर्णय लिया गया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like