• Wednesday, 24 April 2024
कर्ज से दबे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कर रहे थे दारू बनाने का कारोबार

कर्ज से दबे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कर रहे थे दारू बनाने का कारोबार

DSKSITI - Small

कर्ज से दबे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कर रहे थे दारू बनाने का कारोबार

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के दो बार नगर पंचायत के अध्यक्ष रहे चमरू पासवान को पुलिस ने दारू बनाने के कारोबार में पकड़ लिया। पुलिस के इस छापेमारी में चमरू पासवान को अपने घर के अंदर ही दारू बनाने के उपकरण, दारू बनाने के चूल्हे और अर्ध निर्मित दारू के साथ-साथ एक लिटर निर्मित देसी दारु के साथ पकड़ा गया।

इस मामले में पुलिस की छापेमारी में पुलिस के द्वारा वहां मौके पर वीडियोग्राफी भी की गई ताकि किसी तरह का आरोप पुलिस पर नहीं लग सके । इस वीडियोग्राफी में चमरू पासवान ने पुलिस से कबूला की पत्नी के निधन पर वह कर्ज के बोझ से दब गया था इससे उबरने के लिए दारू का कारोबार करने लगा। पुलिस ने बताया कि चमरू पासवान के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि घर में है दारु बनाकर बेचने का काम हो रहा है । चमरु पासवान के घर पर रात्रि में पुलिस ने जब छापेमारी की तो मौके पर उसे पकड़ लिया गया।

मोहल्ले के लोग बताते हैं कि चमरू पासवान बहुत दिनों से इस कारोबार में लगा हुआ था। परंतु बरबीघा नगर पंचायत का पूर्व में अध्यक्ष रहने की वजह से पुलिस इस पर हाथ डालने से बच रही थी। उधर, मिशन ओपी के तेजतर्रार थाना प्रभारी नवीन कुमार को जब इसकी सूचना मिली तो वह किसी की परवाह किए बिना छापेमारी की और रंगे हाथ चमरू पासवान को पकड़ लिया। बता दें कि बरबीघा नगर पंचायत के दो बार नगर अध्यक्ष रहे पासवान रबड़ स्टांप नगर अध्यक्ष के रूप में जाने जाते हैं और उनके दारू के कारोबार में पकड़े जाने पर इसकी चर्चा तेज हो गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like