• Thursday, 09 May 2024
शिक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला: चाकू मारकर पहले भी एक का कर चुका है हत्या

शिक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला: चाकू मारकर पहले भी एक का कर चुका है हत्या

DSKSITI - Small

शिक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला: चाकू मारकर पहले भी एक का कर चुका है हत्या

शेखपुरा।

बदमाश युवक पहले भी एक का चाकू मारकर हत्या कर चुका है। वही फिर से चाकूबाजी का मामला सामने आया है। इस बार एक शिक्षक पर चाकू मारकर जानलेवा हमला किया गया है।

शनिवार की सुबह अपने गांव सदर प्रखंड के मेहुस से साइकिल पर सवार होकर बच्चों को पढ़ाने बगल के गांव लोदीपुर स्थित मध्य विद्यालय जा रहे एक शिक्षक सुनील कुमार सिंह , 52 वर्ष के ऊपर चाकू के हमला कर बदमाशों ने उन्हे घायल कर दिया। घायल शिक्षक को इलाज हेतु पुलिस ने सदर अस्पताल शेखपुरा भेजा है। सूत्रों ने बताया कि गांव में बीते शुक्रवार को बच्चों के बीच विवाद को लेकर शिक्षक और गांव के ही तारु सिंह के पुत्र हरिओम कुमार के बीच नोकझोंक हुआ था।

उसी विवाद को लेकर आज सुबह स्कूल जाने के दौरान रास्ते में घेर कर बदमाशों ने शिक्षक के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला किया। घटना के दौरान शिक्षक और आरोपी बदमाश हरिओम कुमार के बीच कुछ देर तक गुत्थमगुथी भी हुई। तब तक आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़े आए।तब आरोपी भाग निकला। शिक्षक के पेट ,हाथ की उंगली और कंधे पर चाकू से हमले के कारण घाव उत्पन्न हो गया।

घटना के बाद पीड़ित शिक्षक मेहूस थाना पहुंचकर पुलिस से घटना के संबंध में एक शिकायत की है।इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक विनोद कुमार झा ने बताया कि घायल शिक्षक को इलाज हेतु सदर अस्पताल भेजा गया है। जबकि घटना के बारे में छानबीन की जा रही है।ग्रामीणों ने बताया कि इस मामले का आरोपी अपराधिक चरित्र का है।कई वर्ष पूर्व बगल के मनिऔरी गांव के एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या के मामले में भी वह जेल जा चुका है।घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From