• Thursday, 18 April 2024
दया होमियो के संचालक की हादसे में मौत, अलग अलग मामले में 5 की गई जान

दया होमियो के संचालक की हादसे में मौत, अलग अलग मामले में 5 की गई जान

DSKSITI - Small

दया होमियो के संचालक की हादसे में मौत, अलग अलग मामले में 5 की गई जान

बरबीघा

शेखपुरा में रविवार को मौत ही मौत का मंजर रहा । सड़क हादसे में सुबह से लेकर शाम तक लोगों के मरने की खबर आती रही। विभिन्न हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई है।

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर में दया होमियो नाम से होम्योपैथिक दुकान के संचालक दया प्रसाद की भी बरबीघा बिहार शरीफ रोड में गिलानी के पास हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा दोपहर में हुआ। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि दया होमियो के संचालक बिहार रोड में बाइक से जा रहे थे इसी दरमियान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया ।

गिलानी के पास हुए हादसे में स्थानीय लोगों ने पहल की। बरबीघा में रहे प्रसिद्ध उच्च विद्यालय के शिक्षक राजनीति प्रसाद ने कई लोगों को खबर किया। स्थानीय सारे थानों को भी उन्होंने फोन किया। वहां से पुलिस आई और घायल को वहां से उठाकर सदर अस्पताल बिहार शरीफ में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई ।

परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई परिवार के लोग पहुंच गए हैं । वहीं रविवार को पांच लोगों की मौत अलग-अलग हादसे में होने की सूचना है। फरीदपुर गांव में ट्रक के बीच टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हुई तो हंसा पुर गांव में एक बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं करंट लगने से लोदीपुर में एक व्यक्ति की मौत की सूचना है तो तबीयत खराब होने से एक महिला की भी मौत हो गई।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From