• Wednesday, 08 May 2024
डांस और शराब पार्टी के वायरल वीडियो मामले में एफआइआर दर्ज

डांस और शराब पार्टी के वायरल वीडियो मामले में एफआइआर दर्ज

DSKSITI - Small

डांस और शराब पार्टी के वायरल वीडियो मामले में एफआइआर दर्ज 

बरबीघा
 
बरबीघा में शराब और डांस पार्टी के वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। इस खबर को सबसे पहले sheikhpuranews.com ने ब्रेक किया था। यह खबर तेजी से वायरल हुआ और राष्ट्रीय स्तर के कई मीडिया में खबर को प्रचारित प्रसारित किया गया। खबर के प्रचारित प्रसारित होने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
 
हलांकि इस मामले में प्राथमिकी कुरियर कंपनी के संचालक के द्वारा ही दर्ज कराई गई है। इस मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में 2 लोगों को नामजद अभियुक्त किया बनाया गया है। यह प्राथमिकी लखीसराय के हसनपुर निवासी स्वर्गीय राम किशन सिंह के पुत्र राजकुमार विमल ने दर्ज कराई है। इसमें बताया है कि उनके द्वारा मातृ खुशी इंटरप्राइजेज ऑनलाइन सामान की डिलीवरी कराया जाता है। वह इसके संचालक हैं । बरबीघा में वायरल वीडियो उनकी कंपनी का है। जिसमें बदनाम किया जा रहा है।
 
DSKSITI - Large

वायरल वीडियो में जो लड़का दिखाई दे रहा है उसमें मुन्ना कुमार, पिता मनोज रविदास, ग्राम पथरैटा, जिला शेखपुरा तथा नालंदा जिले के बिंद थाना अंतर्गत लोदीपुर गांव निवासी सतीश सिंह के पुत्र विकास कुमार है। वहीं उसके अज्ञात साथियों का भी जिक्र प्राथमिकी में की गई है। बताया जा रहा है कि दोस्तों के साथ नाच गान हो रहा था उसी के द्वारा वीडियो बनाकर वायरल किया गया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like