• Monday, 26 September 2022
गांव में ही दिल्ली के नामी डॉक्टर करेंगे इलाज..आज मनाया गया हेल्थ डे…जान लीजिए पूरी बात

गांव में ही दिल्ली के नामी डॉक्टर करेंगे इलाज..आज मनाया गया हेल्थ डे…जान लीजिए पूरी बात

शेखपुरा। न्यूज़ ब्यूरो

दिल्ली के नामी गिरामी डॉक्टरों के द्वारा आपके गांव घर पर ही इलाज किया जाएगा। यह सुविधा कॉमन सर्विस सेंटर पर दी गई है जहां प्रसिद्ध चिकित्सक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आप का इलाज करेंगे।

मनाया गया हेल्थ डे

गुरुवार को शेखपुरा जिला में CSC (कॉमन सर्विस सेंटर) health day के अवसर पर एक दिवसीय हेल्थ होमेओ मेला का आयोजन किया गया। इसमें सी एस सी के जिला प्रबंधक आरती कुमारी , सौरभ कुमार एवं डिस्टिक कंसलटेंट मणिकांत उपाध्याय उपस्थित थे।

कार्यक्रम के दौरान जिला प्रबंधक आरती कुमारी ने सी एस सी के द्वारा ऑनलाइन हेल्थ सुविधा के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इनके द्वारा बताया गया की शेखपुरा जिला में वर्तमान में सभी ग्राम पंचायतो में कार्यरत csc सेंटर पर जा कर लोग एलोपैथी, होमियोपैथी और आयुर्वेदा से इलाज हेतु अपना रजिस्ट्रेशन काफी कम पैसा दे कर करवा सकते है एवं वीडियो कंसल्टेशन के द्वारा हेल्थ सुविधाओ का लाभ ले सकते है।

आज यहाँ भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। लगभग 50 लोगो ने अपना csc हेल्थ होमेओ सर्विस में रजिस्ट्रेशन करवाया और वीडियो कंसल्टेशन के द्वारा डॉक्टर से बात की। लोगो ने आज यहाँ आ कर काफी जानकारी प्राप्त की एवं अपने आसपास के लोगो को भी जागरूक करने का संकल्प लिया।

किस किस बीमारी का होगा इलाज

कितने पैसे लगेंगे

Share News with your Friends

Tags

csc

Comment / Reply From