अरियरीघाटकोसुम्भाचेवाड़ाबरबीघाशेखपुराशेखोपुरसराय

शेखपुरा में गुंडा लिस्ट हो रहा है अपडेट, गुंडों का जोड़ा जाएगा नाम। पुलिस कप्तान दयाशंकर ने दिए आदेश

पुलिस कप्तान के निर्देश पे बन रहा गुंडा लिस्ट...

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

पुलिस कप्तान दयाशंकर ने जिले में गुंडा लिस्ट को अपडेट करने का निर्देश दिया है। शनिवार को क्राइम मीटिंग में उनके द्वारा यह निर्देश दिया गया। क्राइम मीटिंग में पुलिस कप्तान दयाशंकर के द्वारा दागी लिस्ट को भी अपडेट करने का निर्देश जारी किया गया है। जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि विभाग में लापरवाही बर्दाश्त नहीं कि जाएगी।

शराब माफिया के खिलाफ सख्त

पुलिस कप्तान में शराब माफिया के खिलाफ और सख्ती बरतने के भी निर्देश दिए। पुलिस कप्तान के द्वारा शराब कारोबार से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करने के लिए थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश दिए।
साथ ही साथ क्राइम मीटिंग में एक महीने तक लगातार छापेमारी अभियान चलाकर सभी वारंटियों को गिरफ्तारी का भी निर्देश दिया गया।

ईद पे रहे अलर्ट

क्राइम मीटिंग में आने वाले ईद पर्व को लेकर भी कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने और शांतिपूर्ण ईद मनाने को लेकर विचार विमर्श किए गए।

नियमित होगा वाहन जांच

क्राइम मीटिंग में वाहन जांच नियमित रुप से चलाने का भी निर्देश दिया गया। वाहन जांच में लापरवाही पर सख्त कार्रवाई की भी बात कही गई।

ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त

क्राइम मीटिंग में पुलिस कप्तान ने ट्रैफिक व्यवस्था सही संचालन की देखरेख की जिम्मेदारी भी थानाध्यक्षों को दी है। साथ ही साथ जाम लगने पर त्वरित पहल करने का भी निर्देश दिया है।

लंबित कांडों काफी त्वरित निष्पादन

पुलिस कप्तान दयाशंकर ने क्राइम मीटिंग में सभी थानाध्यक्षों को लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन का भी निर्देश दिया है। लंबित कांडों के लेकर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए पुलिस कप्तान ने लापरवाही पर सख्ती दिखाई।

बैठक में थे मौजूद क्राइम मीटिंग में शेखपुरा सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार, बरबीघा सर्किल इन्स्पेक्टर किशोर कुमार, शेखपुरा थानाध्यक्ष नवीन कुमार, बरबीघा थाना अध्यक्ष संतोष कुमार, चेवाड़ा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, अरियरी थानाध्यक्ष राम पासवान सहित सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे

%d bloggers like this: