• Monday, 20 May 2024
जिला क्रिकेट एसोशिएसन का हो गया चुनाव, युवा क्रिकेटरों को मौका..

जिला क्रिकेट एसोशिएसन का हो गया चुनाव, युवा क्रिकेटरों को मौका..

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

बिहार क्रिकेट एसोशिएसन के तहत पूर्व निर्धारित चुनाव तिथि पर रविवार के दिन शहर के इंदाय मोहल्ला स्थित सामुदायिक भवन के प्रांगण में जिला क्रिकेट एसोशिएसन के पदाधिकारियों का चुनाव सर्वसम्मत से सम्पन्न हुआ। बिहार क्रिकेट एसोशिएसन से नियुक्त निर्वाची पदाधिकारी रणविजय सिंह अधिवक्ता ने पदाधिकारियों के निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा की।

राज्य से आये पर्यवेक्षक तथा नवादा जिला क्रिकेट एसोशिएसन के सचिव मनीष कुमार भी मौजूद थे। चुनाव वर्ष 2018 -2020 के लिए मदन लाल को जिला अध्यक्ष एवम गंगा कुमार यादव को जिला सचिव पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। जबकि एसोशिएसन के जिला उपाध्यक्ष पद पर संजीत कुमार पांडेय , संयुक्त सचिव पद पर कुमार नागमणि राय तथा कोषाध्यक्ष पद पर रंजन कुमार को भी निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

मालूम हो कि जिला क्रिकेट एसोशिएसन के पदाधिकारियों के चुनाव को लेकर गत 16 एवम 27 सितंबर को नामांकन की निर्धारित तिथि के दौरान सभी 5 पदों हेतु एक एक नामजदगी का पर्चा भरा गया। 21 सितंबर को नामांकन पत्रों की जांच की गई और 23 सितंबर को नाम वापसी की तिथि के बाद रविवार को चुनाव कराया गया।

उधर एसोशिएसन का मदन लाल को जिला अध्यक्ष एवं गंगा कुमार यादव को जिला सचिव निर्विरोध चुने जाने पर सैकड़ों खेलप्रेमियों एवम खिलाड़ियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है।नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को उनके समर्थकों और शुभचिंतकों ने फूल माला पहनाकर बधाई दी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like