• Thursday, 28 March 2024
कोविड-19 अपडेट: अब बचे हैं बहुत कम पॉजिटिव लोग

कोविड-19 अपडेट: अब बचे हैं बहुत कम पॉजिटिव लोग

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में कोविड-19 की जांच की प्रक्रिया जहां जारी है वहीं अब कोविड-19 पॉजिटिव की संख्या में लगातार कमी आ रही है। कोविड-19 की कमी आने की वजह से रविवार को सरकारी आंकड़े के अनुसार 31 लोग ही पॉजिटिव बचे हैं । जानकारी देते हुए सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि शेखपुरा जिले में 31 पॉजिटिव लोग बचे हुए हैं। जिसमें 30 घर में रह रहे हैं । एक पॉजिटिव का इलाज विशेष राहत शिविर में किया जा रहा है।

शेखपुरा जिले में अब तक 113731 लोगों की कोविड-19 की जांच की गई है । जांच का यह अभियान जिले के सभी अस्पतालों में जारी है जिसमें से अब तक 2862 लोक पॉजिटिव पाए गए हैं। उसमें से 2829 लोग रिकवर होकर अपने घर जा चुके हैं। बाकी 30 एक्टिव के घर में रहकर रिकवर कर रहे हैं। एक का इलाज आइसोलेशन केंद्र में किया जा रहा है।

सभी अस्पताल में जांच

DSKSITI - Large

बता दें कि शेखपुरा जिले के सदर अस्पताल सहित सभी प्रखंड अस्पतालों में कोविड-19 जांच को लेकर विशेष अभियान चलाया जाता है। उसे भी अस्पताल आने वाले मरीजों को जांच की जाती है । स्पेशल कैंप लगाकर भी जांच करने का यह अभियान चलता है । पिछले कई दिनों से जांच के क्रम में पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों की संख्या में भारी कमी आई है। वहीं ठीक होने वालों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई है। जिले में मात्र एक 30 लोग पॉजिटिव बचे हुए हैं।

Total Positive :- 2862

Recover :- 2829, Active Case :- 31 ,Home :- 30 ,Sample Collection :- 113731 , Till Date & Time ( As Per Portal)

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From