• Friday, 29 March 2024
चचेरे भाई ने रची Income tax अधिकारी बनकर घर में डकैती की पूरी कहानी

चचेरे भाई ने रची Income tax अधिकारी बनकर घर में डकैती की पूरी कहानी

DSKSITI - Small

चचेरे भाई ने रची Income tax अधिकारी बनकर घर में डकैती की पूरी कहानी

लखीसराय

लखीसराय जिले में बालू कारोबारी संजय सिंह के घर में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर लूट की सारी कहानी खुलकर सामने आ गई है । पुलिस अधीक्षक ने इसकी जानकारी प्रेस कांफ्रेंस करके दी । जिसमें उन्होंने बताया कि बालू कारोबारी संजय सिंह जो मूल रूप से शेखपुरा जिले के करकी गांव निवासी है। उसके अपने चचेरे भाई कुश कुमार उर्फ छोटू ने उसके यहां लूट की साजिश रची।

जलन की भावना और पुराने विवाद में लूट की इस साजिश को अंजाम देने के लिए अपने रिश्तेदार नालंदा जिले के सारे थाना के बेदौली गांव निवासी महेश प्रसाद सिंह के पुत्र मनजीत कुमार को शामिल किया।

मनजीत कुमार दिल्ली की तिहाड़ जेल में भी सजा काट चुका है। वहीं नालंदा जिले के सारे थाना के खेतलपूरा गांव निवासी अरुण सिंह के पुत्र सोनू कुमार को भी गिरोह में शामिल किया गया। सोनू कुमार के बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एटीएम काटने के गिरोह संचालित करता है। वहीं इस पूरे इनकम टैक्स अधिकारी बनकर लूटने की घटना को अंजाम देने के लिए बैजू शाह के पुत्र चंदन कुमार को शामिल किया गया। यह पटना जिले के सालिमपुर अहरा गांव निवासी है। इसी के साथ पटना कंकड़बाग देवी स्थान निवासी सुनील कुमार के पुत्र सुमित कुमार और पश्चिम चंपारण निवासी गुंजन पूरे नेटवर्क में शामिल हुआ।

सभी छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी ने इनकम टैक्स अधिकारी बनकर लूट कांड के अंजाम देने की साजिश रची और स्कॉर्पियो लेकर इस लूट कांड को अंजाम दिया । पुलिस ने इस पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया। बताया कि इसमें 2 महिला शामिल है। वह भी पटना की रहने वाली है। उस पर गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगी हुई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From