• Monday, 20 May 2024
कोरोना वायरस का इलाज कराने गए दंपति पहुंच गए हैं गांव

कोरोना वायरस का इलाज कराने गए दंपति पहुंच गए हैं गांव

DSKSITI - Small

अरियरी

नोयडा से लौटे शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत नवीनगर गांव निवासी पति पत्नी पावापुरी में कोरोना वायरस की संभावना पर इलाज कराने पहुंचे थे। जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया गया। बाद में चिकित्सकों ने उन्हें छुट्टी दे दी और वह अपने गांव पहुंच गए। पति-पत्नी के घर पहुंचने पर इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को मिली और स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंचकर इसकी जांच की । दोनो को कोरोना से प्रभावित नहीं पाया गया।

जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ वीर कुंवर सिंह ने बताया कि दोनों पति-पत्नी पावापुरी अस्पताल में जांच कराने के लिए गए थे । जहां उन्हें कोरोना वायरस से प्रभावित नहीं पाया गया और उनकी छुट्टी कर दी गई। हालांकि सावधानी बरतने को लेकर 14 दिनों तक पति पत्नी को अपने घर में ही रहने की सलाह दी गई है और आवश्यक दवाई देते हुए दोनों को निगरानी में रखा गया है ।

DSKSITI - Large

अरियरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक भी नवीनगर गांव पहुंचकर दोनों पति-पत्नी को घर में ही 14 दिनों तक रहने की सलाह दी गई है और इसे सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है। बता दें कि दोनों पति-पत्नी के कोरोना वायरस से प्रभावित होने की संभावना को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अफवाह फैला और इसके बाद जिला प्रशासन भी काफी परेशान रहे। जिलाधिकारी इनायत खान भी इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम के माध्यम से इसकी जांच करवाई और दोनों को कोरोना वायरस से प्रभावित नहीं पाए जाने पर राहत की सांस ली।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like