• Wednesday, 08 May 2024
बाजार में कहीं भीड़, कहीं जाम: कोरोना लड़ाई को कमजोर करने का काम

बाजार में कहीं भीड़, कहीं जाम: कोरोना लड़ाई को कमजोर करने का काम

DSKSITI - Small

बाजार में कहीं भीड़, कहीं जाम: कोरोना लड़ाई को कमजोर करने का काम

शेखपुरा/बरबीघा

शेखपुरा जिले के विभिन्न बाजारों में शुक्रवार को भीड़ दिखाई दिया। कहीं भीड़ भाड़ में लोग खरीदारी करते दिखे लोग। तो कहीं जाम भी लग गया । कोविड-19 विषाणु से लड़ने के इस लड़ाई में लोगों की लापरवाही भारी पड़ सकती है और उसे कमजोर किया जा सकता है।

प्रशासन के लोग सतर्क और सजग होकर लोगों को भीड़ भाड़ नहीं लगाने शारीरिक दूरी का पालन करने का निर्देश दे रहे हैं परंतु आम लोगों में लापरवाही अभी भी सामने आ रही है। कोविड-19 संक्रमण के इस खतरनाक दौड़ में कई लोग जान जोखिम में डालकर बगैर मास्क के भी बाजार में दिखाई दे जाते हैं। आश्चर्यजनक रूप से लोगों की यह लापरवाही दिखती है। कई बुजुर्ग भी लापरवाही दिखाई देते हैं और बगैर मास्क के बाजार में घूमते दिखाई दे रहे ।

7:00 बजे से लेकर 11:00 बजे तक दुकानों को खोलना है । शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र हो या बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र। कई दुकानदार अभी भी लापरवाही कर रहे हैं। बाहर से दुकान का ताला बंद कर देते हैं अंदर में खरीदारी लोग करते रहते हैं । बरबीघा में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आ रहा है। स्थानीय प्रशासन के द्वारा अभी तक एक भी दुकानदारों पर कोई कार्रवाई नहीं होने से दुकानदार का मनोबल बढ़ा हुआ है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like