• Friday, 17 May 2024
सेवानिवृत्त बैंक प्रबन्धक, प्रखर कवि, किसान एवं इंजीनियर की कोरोना ने ले ली जान

सेवानिवृत्त बैंक प्रबन्धक, प्रखर कवि, किसान एवं इंजीनियर की कोरोना ने ले ली जान

DSKSITI - Small
शेखपुरा।
शनिवार को शहर के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी और ग्रामीण बैंक से सेवानिवृत्त शाखा प्रबन्धक राम उजागर सिंह का निधन कोरोना रोग के चलते हो गया। पिछले पखवाडे पोजीटिव होने के बाद उन्हें जखरा ज स्थान स्थित कोविड सेंटर में रखा गया था। बाद में उन्हें पावापुरी रेफर कर दिया गया था। लेकिन पावापुरी अस्पताल में संक्रमितों के लिए समुचित व्यवस्था न पाकर पुनः वे कोविड सेंटर शेखपुरा लौट आए। इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ने के बाद परिवार वालों ने कुछ दिन पहले लखीसराय के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया । जहां उन्होंने शनिवार को दम तोड़ दिया। मूलतः वे नालन्दा जिला अन्तर्गत सरमेरा प्रखंड अन्तर्गत इसुआ के रहने वाले थे। लेकिन वे दशकों पूर्व शेखपुरा शहर में अपना घर बनाकर रह थे ।

आइसोलेशन केंद्र पर 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत

शेखपुरा
आइसोलेशन केंद्र पर 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई । मृतक व्यक्ति की पहचान अरियरी प्रखंड के बरुनी गांव निवासी 65 वर्षीय जनार्दन यादव के रूप में की गई। उनका निधन शुक्रवार की रात में हुआ। वह कई दिनों से संक्रमित थे और इलाज आइसोलेशन केंद्र पर किया जा रहा था।
बताया जाता है कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यवाह वीरेश जी के रिश्तेदार थे । जानकारी देते हुए संपर्क लोगों ने बताया कि आइसोलेशन केंद्र पर इलाज के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई और फिर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

कोरोना से प्रखर कवि की मौत, शोक संवेदना का लगा तांता

DSKSITI - Large

जिला के प्रखर कवि एवं बरबीघा के माउर ग्राम निवासी कुमुद रंजन की मौत कोरोना से हो गई। वे पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। मौत की खबर से इनके पैतृक ग्राम माउर में माहौल गमगीन हो गया ।कुमुद रंजन पटना कॉलेज मैं अंग्रेजी साहित्य के छात्र रहे और अंग्रेजी मैं कई कविता की रचना की ।कविता के माध्यम से उन्होंने व्यवस्था पर चोट किया। वे कई कवि सम्मेलन में भी भाग लिया। प्रोफेसर अरुण कमल तथा आलोक धनवा जैसे साहित्यकार भी इनकी प्रतिभा के कायल रहे। कुमुद की मौत पर अखिल भारतीय धर्मनिरपेक्ष मंच के महासचिव दुर्गा प्रसाद घर, दिलीप राम, अमानुल्लाह अतहर ,मुकेश कुमार सहित कई अन्य ने शोक व्यक्त किया है।

कोरोना ने ली जिला के एक प्रतिभावान इंजीनियर और लेखक की जान

शेखपुरा।
शुक्रवार को कोरोना से पीड़ित जिले के एक प्रतिभावान इंजीनियर एवम लेखक शशिभूषण की जान ले ली। आज दोपहर 12 बजे के करीब फरीदाबाद स्थित लोटस हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।शशि भूषण कुमार पेशे से इंजीनियर,कलम के जादूगर तथा बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे।उनका पैतृक गांव बरबीघा प्रखंड अंतर्गत नरसिंहपुर गांव था। वे लगभग 56 वर्ष आयु के थे। वे मध्य विद्यालय मेहुस के एच एम रहे स्व राजेंद्र प्रसाद सिंह के इकलौते पुत्र थे। स्व भूषण फरीदाबाद में ही एक प्राइवेट कम्पनी में इंजीनियर के उच्च पद पर कार्यरत थे। वे एक कवि और लेखक भी थे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like