• Tuesday, 07 May 2024
डीएम के जनता दरबार में उमड़े फरियादी, समस्याओं का ऑन द स्पॉट निराकरण

डीएम के जनता दरबार में उमड़े फरियादी, समस्याओं का ऑन द स्पॉट निराकरण

DSKSITI - Small

डीएम के जनता दरबार में उमड़े फरियादी, समस्याओं का ऑन द स्पॉट निराकरण

शेखपुरा

जिला अधिकारी सावन कुमार के द्वारा शुक्रवार को जनता दरबार का ऐलान किए जाने के बाद लोगों की बढ़ती जा रही है। धीरे-धीरे बड़ी संख्या में लोग जनता दरबार में पहुंच रहे हैं । इस शुक्रवार को 109 लोगों का आवेदन आया और जनता दरबार में ऑन द स्पॉट उसका निराकरण कराया गया।

इसकी जानकारी देते हुए जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी सावन कुमार के जनता दरबार में बिजली , पानी, सड़क, दहेज उत्पीड़न इत्यादि समस्याएं पहुंची । कई समस्याओं का ऑन द स्पॉट निराकरण कर दिया गया तो कई समस्याओं की जांच करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

शेखपुरा नगर परिषद से आई समस्या में महादेव नगर में गलत ढंग से कचरे के निस्तारण की शिकायत लोगों ने की। सदर प्रखंड के पचना फिटर से विद्युत आपूर्ति में लगातार बाधा पड़ने की शिकायत लेकर लोग जनता दरबार में पहुंचे जिसका निराकरण कराया गया। जनता दरबार में नगर में ऑटो के ठहराव को लेकर भी शिकायत की गई जिसे नियंत्रित करने का आवेदन दिया गया तो प्रधानमंत्री आवास योजना की गड़बड़ी की शिकायत भी लेकर लोग पहुंचे। वहीं छठियारा गांव से पानी की समस्या की शिकायत लोगों ने किया। जिन समस्याओं का शिकायत हुआ उसका ऑन द स्पॉट निराकरण भी कराया गया। बता दें कि जनता दरबार में जिलाधिकारी खुद लोगों के पास जाकर उनकी शिकायत सुनते हैं उनका आवेदन लेते हैं और आमलोग वही कुर्सी पर बैठे रहते हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like