• Thursday, 25 April 2024
CISF जवान ने ढोंगी बाबा सैयद नूरी इस्फाक के साथ पत्नी को अकेले कमरे में रखना चाहता है फिर

CISF जवान ने ढोंगी बाबा सैयद नूरी इस्फाक के साथ पत्नी को अकेले कमरे में रखना चाहता है फिर

DSKSITI - Small

शेखपुरा

सीआईएसएफ के एक जवान के द्वारा अपनी पत्नी के साथ एक ढोंगी बाबा सैयद नूरी इस्फाक के साथ कमरे में अकेले रहने को दबाव लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा। इसका विरोध करने पर पत्नी से मारपीट भी किया गया। घर से निकाल दिया गया। घर जाने पर कहा गया कि तुम्हें तलाक दे दिया गया है। अब दूसरी शादी करेंगे ।
यह मामला शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत मनियंडा गांव निवासी मिस्कत गजाला नामक 24 वर्षीय महिला के साथ घटी है। नवविवाहिता के द्वारा इसको लेकर स्थानीय महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। नवविवाहिता ने बताया कि उसका पति और ससुराल के सभी लोग जनवरी 2020 में शादी होने के बाद से ही उसे प्रताड़ित करने लगे। शादी विवाह में स्विफ्ट कार नहीं मिलने से प्रताड़ना झेल रही थी। फिर भूत प्रेत होने का आरोप लगाकर ढोंगी बाबा के साथ एक कमरे में भेजने का पति दबाव बनाने लगा। वह चार माह की गर्भवती थी। जिसका विरोध करने पर तलाक देने की बात कही गई।

बंगाल में हुई शादी, दिल्ली मेट्रो में है पति का काम

पति सीआईएसएफ जवान है। उसके साथ जनवरी 2020 में  शादी हुई। बंगाल के वर्धमान जिले के कुल्टी निवासी मुजाहिदुल इस्लाम के साथ शादी के बाद से ही भूत प्रेत को लेकर समस्या खड़ी हो गई। सीआईएसएफ जवान अपने परिवार के साथ गाजियाबाद में रहता है। वहीं एक ढोंगी बाबा सैयद नूरी इस्फाक भी रहता है। जिसके द्वारा भूत प्रेत होने का आरोप लगाया गया और झाड़-फूंक के नाम पर कमरे में बंद रहने का दवाब दिया गया। इसका विरोध करने पर पति घर से निकाल दिया। वह 4 महीने की गर्भवती थी। तभी से प्रताड़ित किया जाने लगा। फिर जब उससे मिलने गई तो एक दूसरी लड़की के साथ पति था और पति ने बताया कि उसने तलाक दे दिया है। इस मामले में महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like