• Wednesday, 15 May 2024
चेहरा पहचानो गिरोह से जुड़ा अपहरण का तार ? सीसीटीवी फुटेज में मिला सुराग..

चेहरा पहचानो गिरोह से जुड़ा अपहरण का तार ? सीसीटीवी फुटेज में मिला सुराग..

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय।

शेखोपुरसराय के महानंदपुर मोड़ के पास से गुरुवार को पांच निवासी सत्येंद्र राम के पुत्र गुलशन कुमार के अपहरण में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

पुलिस जहां-तहां छापेमारी कर रही है वहीं कई जगहों पर सीसीटीवी खंगाल कर गिरोह को पहचानने में लगी हुई है। परंतु पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं।

उधर ग्रामीण सूत्रों की अगर मानें तो सत्येंद्र राम चेहरा पहचानो इनाम पाओ गिरोह में ठगी के कारोबार से जुड़ा हुआ है और पिछले दो-तीन सालों में ठगी के कारोबार से लाखों रुपए की कमाई की है।

ग्रामीण इस बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं की ठगी के कारोबार की वजह से ही बच्चे का अपहरण किया जा सकता है।

हालांकि सत्येंद्र राम के द्वारा ठगी के कारोबार से बच्चे के अपहरण का कोई रिलेशन नहीं मानते हुए अपना मुंह नहीं खोला जा रहा है।

जानकार बताते हैं कि सत्येंद्र राम ठगी के कारोबार से जुड़े होने की वजह से इसलिए पुलिस के सामने मुंह नहीं खोल रहा क्योंकि इसमें उसका अपना भी भेद खुल जाएगा।

DSKSITI - Large

सीसीटीवी खंगाला रही पुलिस

इस मामले में अपहरण किए गए संभावित सड़कों पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। कई जगह पर सीसीटीवी फुटेज में रूप से मारुति कार की तस्वीर आई है। इसकी पहचान कर पुलिस अनुसंधान को आगे बढ़ा रही है।

उधर इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष पवन कुमार झा ने बताया कि किसी भी तरह की सही जानकारी अपहृत के पिता के द्वारा नहीं दिया जा रहा है। पुलिस अपनी सारी कोशिश करके इस मामले के उद्भेदन में लगी हुई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like