• Sunday, 05 May 2024
गैराज संचालक में पकड़ाया बाइक चोर गिरोह का प्यादा, पुलिस थपथपाने लगी अपनी पीठ

गैराज संचालक में पकड़ाया बाइक चोर गिरोह का प्यादा, पुलिस थपथपाने लगी अपनी पीठ

DSKSITI - Small

गैराज संचालक में पकड़ाया बाइक चोर गिरोह का प्यादा, पुलिस थपथपाने लगी अपनी पीठ

बरबीघा

बरबीघा में हर एक दिन के बाद दूसरे दिन कहीं न कहीं बाजार से बाइक चोरी की घटनाएं हो रही है। बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं के बीच लोगों में अब इतनी निराशा है कि बाइक चोरी होने के बाद पुलिस के पास इसका कंप्लेन भी कराने नहीं पहुंच रहे। कई दर्जन बाइक की चोरी के बाद एक भी बाइक चोर गिरोह के सरगना को पुलिस पकड़ने में नाकामयाब रही है। वहीं चोरी गए बाइक को भी बरामद नहीं किया गया है। वहीं एक गैराज संचालक के सूझबूझ से पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह के प्यादे को पकड़ने में जब सफलता हासिल की तो अपनी ही पीठ पुलिस थपथपाने लगी।

छानबीन में वह बाइक चोरी का निकला

दरअसल यह पूरा मामला बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के कोइरीबीघा में बभनबीघा गांव निवासी पिंटू रविदास के द्वारा एक बाइक गैराज का संचालन किया जा रहा है। इसी बाइक गैराज में एक युवक के द्वारा मरम्मत के नाम पर बाइक लाया गया और उसे छोड़ दिया गया। कई दिनों तक जब युवक बाइक लेकर नहीं गया तो गैराज के संचालक को आशंका हुई और उसने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी । पुलिस जब मौके पर पहुंची तो छानबीन में वह बाइक चोरी का निकला। फिर संचालक ने जिस युवक के द्वारा बाइक लाया गया था उसकी जानकारी दी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जिस युवक की गिरफ्तारी हुई वह भावचक निवासी मुरारी कुमार है। उधर गैराज संचालक की सूझबूझ से जहां बाइक चोर गिरोह के एक प्यादे को पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है वहीं इसे अपनी बड़ी उपलब्धि के रूप में पेश करके पुलिस अपनी पीठ खुद थपथपा रही है।
DSKSITI - Large

इस संबंध में थाना प्रभारी जयशंकर मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक ने बाइक चोरी के मामले में अपने साथ अन्य दो साथियों के बारे में भी बताया है। ये दोनों युवक किशुनपुर गांव निवासी ओम शंकर एवं अकबरबीघा गांव निवासी उमेश यादव है। बता दे कि एक वर्ष पूर्व भी आदित्य राज उर्फ ओम शंकर को बाइक चोरी के मामले में अस्थामा थाना पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था एवं बरबीघा थाने के सुपुर्द किया गया था। युवक पर कई जिले में बाइक चोरी के कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From