• Wednesday, 24 April 2024
Live Breaking News: कहीं EVM खराब, तो कहीं बायोमेट्रिक नहीं कर रहा काम

Live Breaking News: कहीं EVM खराब, तो कहीं बायोमेट्रिक नहीं कर रहा काम

DSKSITI - Small

Breaking News: कहीं EVM खराब, तो कहीं बायोमेट्रिक नहीं कर रहा काम

शेखपुरा

Updates News 9:40 AM

बैलेट लेकर भागने के बाद सरपंच पंच का चुनाव रद्द

गवय गांव में हंगामे के बीच सरपंच और पंच से संबंधित बैलट पत्र को प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के द्वार लेकर भाग जाने के मामले में दोनों का चुनाव रद्द कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा सहित अधिकारी वहां पहुंचे हैं.

जिसके बाद यह निर्णय लिया गया.एसडीओ निशांत ने बातया कि चुनाव रद किया गया है।कारे के 89 बुथ पर भी इवीएम खराब रहने पर चुनाव बाधित।करीहो में खिड़की से मतदाता को जबरान अपना वोट देने का दबाब दिया जा रहा।

Updates News 9:20 AM

SP कार्तिकेय शर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं। हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने हल्की लाठीचार्ज कर वहां से भगाया। बूथ के आसपास के ग्रामीणों को खदेड़ कर हटा दिया गया है। ईवीएम को ठीक करने का काम हो रहा है।

Updates News 9 AM

गवय गांव में नया evm लाया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद मौके पर पहुंच गए हैं। हंगामे को शांत करा दिया गया है। ईवीएम बदलकर मतदान शुरू कराने की प्रक्रिया चल रही है।

 

शेखपुरा सदर प्रखंड के 8 पंचायतों में पश्चिमी भाग में चुनाव हो रहा है। इस चुनाव में कहीं ईवीएम की खराबी के बात सामने आ रही है तो कहीं बायोमेट्रिक के काम नहीं करने के बात सामने आ रही है। इन वजहों से वोटिंग का काम प्रभावित हुआ है। स्थानीय पीठासीन पदाधिकारी के द्वारा इसे ठीक करने का काम किया जा रहा है। गवय में बूथ पर ईवीएम खराब होने पर मतदाताओं ने हंगामा भी किया है। जिस वजह से मध्य विद्यालय के सभी 5 बूथों पर चुनाव का काम प्रभावित हो गया है।

DSKSITI - Large

 

ग्रामीणों के द्वारा उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई है। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि चुनाव के दौरान का वोटिंग का काम शुरू हुआ फिर काम बाधित हो गया।

 

गवय में हंगामा कर रहे प्रत्याशियों का आरोप था कि एक बूथ पर मतदान बंद है तो दूसरे बूथ पर भी बंद होना चाहिए। इस वजह से सभी 5 बूथों पर मतदान कुछ देर के लिए बंद हो गया।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
लोदीपुर का नजारा

लोदीपुर पंचायत के पथरेटा तथा गवय पंचायत के गवय बूथ पर वोटिंग का काम प्रभावित हुआ है। बताया जाता है कि EVM के काम नहीं करने की वजह से मतदान प्रभावित हो गया। लोदीपुर के पथरेटा में बायोमेट्रिक की खराबी की वजह से चुनाव का काम प्रभावित हुआ है।

चुनाव के अपडेट के लिए जुड़े रहिए .. किसी भी तरह की खबर 9430804472 पर व्हाट्सएप से भेजिए

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like