• Saturday, 03 December 2022
बेवफा प्रेमिका पर भड़का प्रेमी: फेसबुक पर किया अश्लील फोटो वायरल और फिर

बेवफा प्रेमिका पर भड़का प्रेमी: फेसबुक पर किया अश्लील फोटो वायरल और फिर

बेवफा प्रेमिका पर भड़का प्रेमी: फेसबुक पर किया अश्लील फोटो वायरल और फिर

घाटकुसुंभा, शेखपुरा:
शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड केघाटकुसुंभा गांव निवासी एक युवक ने प्रखंड के एक गांव की निवासी प्रेमिका की शादी दूसरी जगह होने से भड़क गया। और  प्रेमिका की अश्लील तस्वीरों को उसने फेसबुक पर वायरल कर दिया । फेसबुक पर तस्वीर वायरल होने पर जब प्रेमिका के परिवार वालों को इसकी सूचना मिली तो स्थानीय कोरमा थाना में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। और फिर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि अश्लील फेसबुक पर फोटो वायरल करने को लेकर घाटकुसुंभा प्रखंड के रंजन महतो के 24 साल के पुत्र रामकरण कुमार   को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया गया । उसके विरुद्ध एक युवती का फोटो फेसबुक पर वायरल करने का आरोप था। वायरल तस्वीर पुलिस के पास   उपस्थित किए गए थे। प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसी प्राथमिकी के आलोक में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
पंचायत में भी नहीं माना युवक
प्रेमिका की शादी दूसरे गांव में 10 जून को हो गई थी । जिसके बाद युवक के द्वारा फेसबुक पर फोटो वायरल किया जाने लगा। प्रत्येक दिन अलग-अलग अश्लील फोटो वायरल किया जा रहा था । गांव में इसको लेकर पंचायत लगाई गई। परिवार वालों को भी इसके लिए कहा गया। परंतु युवक पंचायत में नहीं आया और ना ही किसी की बात मानी।  इस मामले में बुधवार को ही प्राथमिकी दर्ज की गई । युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From