• Tuesday, 05 March 2024
बोलेरो ने मां-बेटी को कुचला, मौत ! पति पर हत्या की साजिश का आरोप

बोलेरो ने मां-बेटी को कुचला, मौत ! पति पर हत्या की साजिश का आरोप

DSKSITI - Small

बोलेरो ने मां-बेटी को कुचला, मौत ! पति पर हत्या की साजिश का आरोप 

 

शेखोपुरसराय, शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय के नीमी गांव में सुबह-सुबह मां बेटी को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने कुचल दिया। दोनो को मौत हो गई। मृतक लड़की के पति पर साजिश रच कर बोलेरो से हत्या करने का आरोप परिवार के लोग लगा रहे हैं।

 

माँ का नाम रामवती देवी लगभग 65 वर्ष तथा बेटी मिनता देवी लगभग 30 वर्ष है।

 

 लड़की का पति से वैवाहिक विवाद चल रहा था। इसी में घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। उधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 मिली सूचना में परिवार के लोगों ने बताया कि 10 साल पहले लड़की की शादी नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के गांव में हुई थी।

DSKSITI - Large

नवादा जिला के वारसलीगंज थाना के लीलाबिगहा निवासी पति शंकर यादव का 3 साल पहले सीआरपीएफ में नौकरी हो गया ।जिसके बाद पत्नी से उसका विवाद हो गया और ठीक से व्यवहार नहीं करने लगा । पत्नी को छोड़ देने की साजिश करने लगा ।

 

इसी बीच कोर्ट में मुकदमा भी चलने लगा। कोर्ट में मेंटेनेंस का फैसला  महिला के पक्ष में आया । उसके बाद मंगलवार की सुबह महिला और उसकी मां को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने घर से थोड़ी दूर पर ही कुचल कर मौत के मुंह में पहुंचा दिया।

 

 परिवार के लोग बताते हैं कि रोज सुबह में महिला प्रत्येक दिन अपनी मां के साथ टहलने निकलती थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए एक बोलेरो गांव से थोड़ी दूर पर खड़ी थी और जैसे ही महिला सड़क पर आई तेज रफ्तार बोलेरो ने दोनों को कुचल दिया और भागने ने सफल रहा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From