• Saturday, 20 April 2024
हर दिन हो रही बाइक की चोरी, पुलिस की है बड़ी कमजोरी

हर दिन हो रही बाइक की चोरी, पुलिस की है बड़ी कमजोरी

DSKSITI - Small

हर दिन हो रही बाइक की चोरी, पुलिस की है बड़ी कमजोरी

बरबीघा

बरबीघा बाजार में हर दिन बाइक की चोरी की घटनाएं घटित हो रही है। प्रत्येक दिन अथवा एक दिन नागा करके कहीं ना कहीं बाईक या अन्य वाहनों की चोरी की घटना हो रही है। पिछले कई महीनों से स्थिति बरकरार है। बरबीघा बाजार से अब तक कई दर्जन बाइक की चोरी की गई है। परंतु पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पुलिस की शिथिलता और कमजोरी की वजह से लोगों में आक्रोश पनपने लगा है। बाइक चोरी की यह घटना एक बार फिर सोमवार को सामने आई। जहां कोचिंग के आगे से एक बाइक की चोरी कर ली गई।

आम आदमी विवश, पनप रहा आक्रोश

यह मामला सकलदेव नगर मोहल्ले से जुड़ा हुआ है । सकलदेव नगर मोहल्ले में केमिस्ट्री कोचिंग के आगे से बभनबीघा निवासी मनीष कुमार की बाइक चोरी की गई। गौतम कुमार कोचिंग संचालक की बाइक कुछ दिन पहले ही यही से चोरी की गई थी । लगातार बाइक की चोरी के बाद भी पुलिस की गश्ती अथवा निगरानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बाइक की चोरी किया जाना और पुलिस के लिए कोई बड़ी समस्या नहीं है। केवल थाने में प्राथमिकी दर्ज कर इसकी खानापूर्ति कर दी जाती है। नगर से लगातार बाइक की चोरी बड़ा सवाल खड़ा कर तो रहा है परंतु पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

बता दें कि शनिवार की रात नारायणपुर मोहल्ले से गुड्डू कुमार की ट्रैक्टर चोरी कर ली गई। ट्रैक्टर की चोरी की खबर मिलने पर ट्रैक्टर मालिक ने खुद पीछा किया अपने लोगों को लगाया और ट्रैक्टर को पटना के पीपा पुल से बरामद किया। वही शनिवार को ही सामाचक मोहल्ले में प्रेम कुमार की बाइक चोरी कर ली गई।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From