• Saturday, 27 April 2024
बिहार का कुख्यात मोबाइल टावर बैटरी चोर गिरोह का सरगना धराया

बिहार का कुख्यात मोबाइल टावर बैटरी चोर गिरोह का सरगना धराया

DSKSITI - Small

बिहार का कुख्यात मोबाइल टावर बैटरी चोर गिरोह का सरगना धराया

शेखपुरा।

सोमवार की शाम एसपी कार्तिकेय शर्मा द्वारा गठित विशेष टेक्निकल सेल की पुलिस टीम ने नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चकदीवान मोहल्ले में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर विभिन्न मोबाइल कंपनियों के टावर में उपयोग लाए जाने वाली बेशकीमती चोरी के 40 बैटरी के साथ एक बदमाश को धर दबोचा। मालूम हो कि बैटरी चोर गिरोह के बदमाशों द्वारा जिले के बरबीघा स्थित बीएसएनएल कंपनी के एक्सचेंज सहित दर्जन भर से अधिक मोबाइल कंपनियों के टावर में लगे बैटरियों को चुराने की घटना को अंजाम दिया जा चुका है।

जबकि आए दिन टावर में लगातार बैटरी की चोरी का वारदात सामने आता रहा है। इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के चकदीवान मोहल्ले के एक घर में टावर से चुराई गई बैटरी चोरी रखा हुआ है। एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई इस दौरान तो बैटरी के साथ एक बदमाश भी पकड़ा गया। शेखपुरा के अलावा अलग-अलग जिलों से टावर की बैटरी चुराने वाले गिरोह का एक सदस्य भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाश   संटू गुप्ता

 

यह काम काफी दिनों से   संटू गुप्ता  कर रहा था ।

इसी दौरान आज पुलिस ने   संटू गुप्ता  के साथ टावर की 40 बैटरी के साथ रंगेहाथ चकदीवान मोहल्ल से धर दबोचा। बता दें कि पिछले पखवाड़े जिले के करंडे थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में भी चोरी के तीन बैटरी और एक लग्जरी कार के साथ एक बदमाश को धर दबोचा था। बरामद बैटरी की पहचान बाद में रामपुर , अरियरी गांव में लगे एक कंपनी के टावर की बैटरी के रूप में पहचान की गई थी। गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध एक प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like