• Thursday, 19 September 2024
शेखपुरा में मेजर के घर बड़ी चोरी, राष्ट्रपति का मेडल भी लेकर भाग गए चोर

शेखपुरा में मेजर के घर बड़ी चोरी, राष्ट्रपति का मेडल भी लेकर भाग गए चोर

DSKSITI - Small

शेखपुरा में मेजर के घर बड़ी चोरी, राष्ट्रपति का मेडल भी लेकर भाग गए चोर 

 

शेखपुरा

 

जिले के बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र के पांक गांव में एक सेवानिवृत मेजर के घर से चोरी की बड़ी घटना हुई है। 10 लख रुपए से अधिक की चोरी के साथ-साथ राष्ट्रपति पुरस्कार के मेडल और पुरस्कार सम्मान को भी कर चोरी करके लेकर चले गए ।

 

चोरी की यह घटना कब हुई इसकी सही जानकारी नहीं मिल रही परंतु रविवार को घर आने के बाद परिवार के लोगों को इसकी जानकारी मिली। 

 

इस मामले में जयरामपुर थाना में सेवानिवृत मेजर नरेश प्रसाद की पत्नी मीना देवी के द्वारा प्राथमिक की कराई गई है जिसमें घर में रखे 125 ग्राम सोने के आभूषण, 49 हजार नगद, ढाई सौ ग्राम चांदी के आभूषण, राष्ट्रपति के द्वारा मिले पुरस्कार और मेडल, बैंक पासबुक, जमीन के कागजात चोरी किए जाने की बात कही है। 

 

जानकारी देते हुए नरेश प्रसाद के पुत्र प्रेम कुमार ने बताया कि मां एवं पिता का दिल्ली में ढाई महीने से उपचार चल रहा है। 25 अगस्त को उनकी बहन अनीता कुमारी और सुनीता कुमारी घर की साफ सफाई करने के लिए आई तो दरवाजा का ताला नहीं खुल रहा था । ताला तोड़कर जब वे लोग अंदर गए तो सभी कमरे का ताला टूटा हुआ मिला और घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिक की कराई गई है। थाना अध्यक्ष पीयूष कुमार ने बताया कि प्राथमिक के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

DSKSITI - Large

 

अनाज के गोला से भी 70 हजार की चोरी

 

सोमवार के रात्रि में शेखपुरा शहरी क्षेत्र के हसनगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास अनाज के एक गोला से भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इसमें 70हजार नगद एवं बैंक के पासबुक, चेक इत्यादि की चोरी की गई । सीढ़ी के सहारे दुकान की छत पर चढ़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसमें खांडपर निवासी गला व्यवसायी उपेंद्र महतो के दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like