• Friday, 26 April 2024
BIG NEWS: दुल्हे की गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, कई गाड़ी जब्त, एक पकड़ाया

BIG NEWS: दुल्हे की गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, कई गाड़ी जब्त, एक पकड़ाया

DSKSITI - Small

बिग न्यूज़ विदेशी शराब तस्करी में पुलिस को मिली है बड़ी कामयाबी
दुल्हे की गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, कई गाड़ी जब्त, एक पकड़ाय

अरियरी

updates news

विदेशी शराब के बरामदगी के मामले में पुलिस से मिली जानकारी में ताजा अपडेट 13 लोगों के गिरफ्तारी होने की बात कही जा रही है । इसमें एक पिस्टल भी बरामद किया गया है। ₹5000 नकदी की बरामदगी शराब तस्करों से की गई है और उसके पास से 12 स्मार्ट मोबाइल की बरामदगी की बात पुलिस कर रही है। हालांकि इसमें प्रेस कॉन्फ्रेंस पुलिस अधीक्षक के द्वारा किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बरामदगी की पुष्टि करते हुए विस्तृत जानकारी थोड़ी देर में देने की बात कही है।

शेखपुरा जिले के अरियरी क्षेत्र शराब माफियाओं के लिए सुरक्षित क्षेत्र रहा है। यहां पंचायत चुनाव में शराब की उपलब्धता भी बढ़ गई थी। इसी बीच पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी की और भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी की है। लगभग 109 कार्टन विदेशी बरामद शराब रेड बुल ब्रांड का है।

शराब तस्कर की गाड़ी

हुंडई कार से शराब बरामद की गई है। कार को दुल्हे की कार की तरह सजाया गया था। झारखंड से बरबीघा शराब की खेप जा रही थी।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि अरियरी प्रखंड के मोहली ओपी पुलिस ने यह बरामदगी अर्जुना गांव से की है। इसमें भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। बरामद शराब के साथ एक से अधिक चार पहिया वाहन को भी जप्त किया गया है। विदेशी शराब की बरामदगी के बाद थाना पर उसे उतारने की कार्रवाई हो रही है। लगभग 109 कार्टन विदेशी शराब होने की बात कही जा रही है। पुलिस कर्मी शराब को उतारने के बाद उसके गिनती में जुट गए हैं ।
DSKSITI - Large

विस्तृत जानकारी के लिए पुलिस अधीक्षक के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया जाएगा। इस संबंध में मिली जानकारी में यह भी बताया गया कि पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा इसकी मॉनिटरिंग की गई और विशेष टीम के द्वारा इस छापेमारी में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है। पुलिस की स्पेशल टीम के द्वारा इस छापेमारी को अंजाम दिया गया और 109 कार्टन लगभग विदेशी शराब को बरामद करते हुए लाया गया। इसमें एक की गिरफ्तारी की बात भी कही जा रही है। शराब तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि कुछ भागने में भी सफल रहे हैं।पुलिस इसकी विस्तृत जानकारी प्रेस विज्ञप्ति अथवा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके देगी।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like