• Tuesday, 07 May 2024
Big News: अभी अभी: बीच शहर में शराब को लेकर पुलिस की छापेमारी,

Big News: अभी अभी: बीच शहर में शराब को लेकर पुलिस की छापेमारी,

DSKSITI - Small

Big News: अभी अभी: बीच शहर में शराब को लेकर पुलिस की छापेमारी,

बरबीघा

बरबीघा में पुलिस ने अभी-अभी छापेमारी की है। इस छापेमारी में विदेशी शराब के बरामद होने की सूचना है। यह छापेमारी भी शहर के सबसे प्रमुख भवन में किया गया है।

बरबीघा पुलिस कई टीम के साथ इस छापेमारी को अंजाम दिया है। यह छापामारी बरबीघा के श्री कृष्ण चौक से पहले सहारा इंडिया के सामने जीविका कार्यालय इस भवन में संचालित होता है उस भवन में की गई है । यह भवन डीलर का है। इस भवन में छापेमारी की गई है। इस छापेमारी में शराब की बरामदगी हुई है। अभी अभी हुई इस छापेमारी में पुलिस ने शराब को बरामद किया है।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया है कि भवन में शराब पीने के बात सामने आई हैं। कुछ युवक शराब पी रहे थे। सूचना मिलने पर आधा दर्जन वाहनों के साथ पुलिस ने घेराबंदी किया। छापेमारी की। सरे शाम हुई इस छापेमारी में बड़ी संख्या में पुलिस की भागीदारी रही। दो-तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। शराब भी बरामद हुआ है। मुख्य बाजार में इस तरह से शराब पीने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

सैलून संचालक गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने केवल एक युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। गिरफ्तार युवक उसी मकान में सैलून का संचालन करता है। उसका नाम सूरज कुमार बताया गया है। वहां से एक बोतल विदेशी शराब भी बरामद होने के बाद पुलिस ने कही है। थानाध्यक्ष लीलाधर ने इसकी जानकारी दी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From