• Friday, 17 May 2024
बेबी तबस्सुम ने रोते-रोते सुनाई अपनी दास्तान 

बेबी तबस्सुम ने रोते-रोते सुनाई अपनी दास्तान 

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के तरह मोहल्ले में मकान खाली कराने को लेकर बदमाशों के द्वारा घर में घुसकर मारपीट किए जाने और सामान फेंक देने का मामला सामने आया है।

इसमें पीड़ित बेबी तबस्सुम नामक महिला ने रोते-रोते अपनी दास्तान सुनाई। उसने कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा था। तभी मनीयंडा निवासी अरशद, अकबर अली, शाहनवाज खातून इत्यादि कई लोगों के साथ घर पर धावा बोल दिया और सामान बाहर फेंक दिया।

उसके बेटे के साथ बेरहमी से मारपीट की। उसके साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया। थाना में भी पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी कर रही है। यह घटना मंगलवार को ही घटी। उधर इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि घर खाली कराने को लेकर दोनों तरफ से झगड़ा हुआ है पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर रही है।
https://youtu.be/jCvavwItLjo
DSKSITI - Large

उधर मंगलवार को भी जमीन के झगड़े में ही मारपीट का मामला सामने आया था । एक युवक को कुछ बदमाशों के द्वारा अगवा कर लिया गया था। यह विवाद जमीन खाली कराने को लेकर ही हुआ था। बाद में इसमें दुपट्टा खींचने का मामला उछाल दिया गया। यह मामला अखिलेश कुमार युवक के साथ मारपीट का हुआ था। जो खांडपर की लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। वह हसनगंज का निवासी था।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like