• Wednesday, 05 October 2022
सावधान रहिए: चुपके से चोर घर कर गया खाली

सावधान रहिए: चुपके से चोर घर कर गया खाली

सावधान रहिए: चुपके से चोर घर कर गया खाली

बरबीघा

बरबीघा में चोरों का उत्पाद फिर से सामने आने लगा है। मंगलवार को दिनदहाड़े एक महिला नर्स की चैन बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिया। महिला नर्स भी बाइक पर जा रही थी । इसमें महिला नर्स घायल हो गई। महिला ने उसकी पहचान बरबीघा के सरैया निवासी मीना कुमारी के रूप में हुई थी। वहीं मंगलवार की रात में चोरों ने फिर उत्पात मचाया और चुपके से पूरा घर खाली कर दिया ।

चोरों के द्वारा छत के सहारे घर में प्रवेश करके घर के लोगों के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया । आस-पड़ोस के घरों के दरवाजे को भी बाहर से बंद कर दिया और फिर खाली कमरे में रखे बक्सा, कपड़ा, गहने, नगद पैसे लेकर फरार हो गए। यह घटना बरबीघा नगर परिषद के महादेव गंज मंदिर के पास घटित हुआ।

चोरी की घटना केदार रविदास के घर में अंजाम दिया गया। पीड़ित परिवार वालों ने बताया कि रात में सभी लोग सो गए। इसी बीच छत के सहारे चोर घर में प्रवेश कर गया। सभी सोए हुए लोगों के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया । आस-पड़ोस के घरों का दरवाजा भी बंद कर दिया गया और फिर जिस कमरे में कोई सोया हुआ नहीं था उससे सामान लेकर चले गए । सामान को महादेवगंज के बगल में शेरपर मोहल्ले के बगीचे से बरामद किया गया । इसमें 15000 नगद, कपड़ा, बर्तन इत्यादि शामिल है। सुबह में जब लोग जगे तो घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया फिर आवाज देने पर जिस कमरे में दरवाजा नहीं लगा था उसमें सोई महिला के द्वारा घर का दरवाजा खोला गया। तब चोरी का पता चला। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From