• Wednesday, 08 February 2023
संभल कर जाइए बाबा धाम : रोज हो रहे हैं हादसे, यहां भी 8 जख्मी, 3 रेफर 

संभल कर जाइए बाबा धाम : रोज हो रहे हैं हादसे, यहां भी 8 जख्मी, 3 रेफर 

संभल कर जाइए बाबा धाम : रोज हो रहे हैं हादसे, यहां भी 8 जख्मी, 3 रेफर 

शेखपुरा
आस्था को लेकर सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा करने बड़ी संख्या में देशभर से श्रद्धालु झारखंड के देवघर जाते हैं । बाबा धाम जाने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हुई है । वहीं गाड़ी रिजर्व करके अथवा बाइक से बड़ी संख्या में लोग देवघर जाते हैं। ऐसे में वहां से आने अथवा जाने के दौरान जरा सी लापरवाही ने लोगों की जान जा रही है। बड़ी परेशानी हो रही है । लगातार देवघर से आने और जाने वाले रास्ते में दुर्घटनाओं का अंबार लगा हुआ है। कई लोगों की जान अब तक जा चुकी है। पिछले सप्ताह ही चेवाड़ा में हुए एक हादसे में आरा के मां बेटे की मौत हो गई । सोमवार की रात्रि शेखपुरा में भी एक हादसा हुआ जिसमें 8 कांवरिया जख्मी हो गए।
ये हादसा शाहपुर शेखपुरा मुख्य सड़क मार्ग पर हुआ। सभी लोग शेखोपुरसराय के पहाड़िया गांव के निवासी थे । 8 लोग जख्मी हुए हैं। बताया जाता है कि  पीछे से तेज रफ्तार बोलेरो ने आटो को टक्कर मार दी। जिसमें सभी कांवरिया महिला पुरुष और बच्चे जख्मी हुए । सभी को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की पहचान शेखोपुर सराय के पहाड़िया गांव निवासी दीपक कुमार, राजू रविदास ,मेघनाथ कुमार वही नालंदा जिले के सुपौल गांव निवासी विमला देवी, सकरा गांव निवासी नेहा कुमारी, रीता देवी, पूजा देवी छोटे रविदास के पुत्र धर्मेंद्र कुमार इत्यादि शामिल है।  तीन को पावापुरी मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है।

 बाइक सवार भी करते हैं बाबा धाम जाने में बड़ी लापरवाही

बताया जाता है कि बाइक सवार बाबा धाम जाने में बड़ी लापरवाही करते हैं । रास्ते में हुड़दंग करते हुए बाबा धाम जाने वाले बाइक सवार भी हादसे का शिकार हो रहे हैं। दो और तीन सवारी एक बाइक पर रहते हैं किसी के द्वारा हेलमेट नहीं लगाया जाता है। जरा सी लापरवाही में दुर्घटनाएं घट रही हैं और लोगों की जान जा रही हैं। सामाजिक लोगों ने सावधान होकर बाबा धाम जाने की अपील की है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like