• Monday, 13 May 2024
अवैध बालू माफिया: रात भर हुआ हंगामा, खूब हुआ ड्रामा , एक दर्जन से अधिक ट्रक जब्त

अवैध बालू माफिया: रात भर हुआ हंगामा, खूब हुआ ड्रामा , एक दर्जन से अधिक ट्रक जब्त

DSKSITI - Small
  • अवैध बालू माफिया: रात भर हुआ हंगामा, खूब हुआ ड्रामा , एक दर्जन से अधिक ट्रक जब्त
  • थाना के आगे से कैसे गुजरता है अवैध बालू लदा ट्रक सबसे बड़ा सवाल?
  • नवादा के खनन विभाग और पुलिस से लिया गया सहयोग
  • बालू माफिया से बड़े स्तर पर मैनेजमेंट किए जाने की बात आती है सामने

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय थाना के और खनन विभाग के नेतृत्व में शुक्रवार की सुबह से ही दिन भर और फिर रात भर जमकर ड्रामा हुआ । खूब हंगामा हुआ। हंगामा अवैध बालू लदे ट्रक को पकड़ने , ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक को पकड़ने को लेकर हुआ। इस हंगामे के बीच 1 दर्जन से अधिक ट्रक को खनन विभाग और पुलिस विभाग के द्वारा पकड़ा गया इसमें शेखपुरा और नवादा की टीम भी लगाई गई।

खूब हुआ हंगामा, रात भर हुआ ड्रामा

अवैध बालू लदे ट्रक को पकड़ने के लिए खूब हंगामा हुआ। खनन विभाग की टीम और शेखोपुर सराय थाना की टीम अवैध और ओवरलोड बालू लदे ट्रक पकड़ने के लिए शुक्रवार की सुबह से ही अभियान चलाया और बड़ी संख्या में पुलिस बल को भी लगाया गया। इस बीच शुक्रवार को सात ट्रक को जप्त किया गया। जबकि छापेमारी और अभियान की सूचना मिलने पर शेखपुरा की सीमा से पहले ही नवादा की सीमा पर अवैध बालू लदे ट्रक रुक गए। कई ट्रक चालकों के द्वारा ट्रक के टायर की हवा निकाल दी गई और वहां से भाग खड़ा हुए। इसी बीच नवादा की सीमा में होने पर खनन विभाग और शेखोपुर सराय पुलिस कुछ नहीं कर सकी।

नवादा खनन विभाग और पुलिस को सूचना

DSKSITI - Large

शेखपुरा खनन विभाग और शेखपुरा की पुलिस के द्वारा नवादा की सीमा में कार्रवाई से पहले नवादा की पुलिस और खनन विभाग को सूचना दी वहां से दल बल के साथ अधिकारी और पुलिस के लोग पहुंचे और नवादा की सीमा पर लगे ओवरलोड और अवैध बालू लदे ट्रक को जप्त किया गया।


1 दर्जन से अधिक ट्रक पकड़ा

जानकारी देते हुए शेखोपुर सराय के थाना अध्यक्ष एवं प्रशिक्षु डीएसपी कल्याण आनंद ने बताया कि 7 ट्रक को शेखोपुरसराय पुलिस और खनन विभाग ने पकड़ा । इस पर कार्रवाई हो रही है। जुर्माना भी लगाया जाएगा। जबकि आधा दर्जन ट्रक को नवादा खनन विभाग और पुलिस के हवाले किया गया। शाहपुर थाना का सहयोग लिया गया।

सबसे बड़ा सवाल, थाना के आगे से ओवरलोड ट्रक कैसे गुजरती है?

अब सबसे बड़ा सवाल यह भी उठ रहा है कि ट्रक अवैध बालू लादकर थाना के आगे से कैसे गुजरती है। तस्वीर आप देख सकते हैं कि बालू लड़ा ट्रक बरबीघा के हटिया चौक पर लगी हुई है। यहां तक पहुंचने के लिए शाहपुर थाना, शेखुपुर थाना के ठीक आगे से ट्रक को गुजरना पड़ता है। ऐसे में कई सवाल अपने आप में उठ खड़े होते हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From