• Saturday, 04 May 2024
कंचन से माफी मांगी, बहला-फुसलाकर लाया घर और जहर पिलाकर कर दी हत्या

कंचन से माफी मांगी, बहला-फुसलाकर लाया घर और जहर पिलाकर कर दी हत्या

DSKSITI - Small

कंचन से माफी मांगी, बहला-फुसलाकर लाया घर और जहर पिलाकर कर दी हत्या

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड अंतर्गत केवटी थाना से जुड़ा मामला है। यहां थाना क्षेत्र के पाेल्हरपर गांव निवासी रामविलास यादव के पुत्र जितेंद्र कुमार के द्वारा अपनी पत्नी को ससुराल से बहला-फुसलाकर लाया गया और फिर  बहला-फुसलाकर लाने के बाद जहर पिलाकर हत्या कर दी । इस मामले में थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस प्राथमिकी में पति, सास-ससुर, देवर इत्यादि को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।
थानाध्यक्ष महेश सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक लड़की के पिता नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र निवासी इंद्रजीत कुमार ने बताया कि अपनी पुत्री कंचन की शादी जितेंद्र कुमार से 2017 में की थी। शादी के तुरंत बाद एक कार की मांग की जाने लगी। कार की मांग पूर्ति नहीं होने पर प्रताड़ना और मारपीट शुरू हो गया। फिर लड़की घर आ गई। यहां बिहारशरीफ के न्यायालय में दहेज प्रताड़ना की प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी।
जिसके बाद माफी मांगने और बहला-फुसलाकर पत्नी को घर ले जाने का मामला हुआ और भरोसा दिया गया कि लड़की के साथ कुछ नहीं परेशानी होगी परंतु घर ले जाने के बाद जहाज देकर उनकी पुत्री की हत्या कर दी गई। यहां के एक निजी अस्पताल में इलाज कराने का बहाना भी बनाया गया। बिहार से के निजी अस्पताल में इलाज के कराने की बात बताई गई है। 3 जनवरी को ही लड़की को अपने नैहर से ससुराल लाया गया था उसके बाद हत्या कर दी गई।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From