• Tuesday, 07 May 2024
हलचल:नदी में डूबने से पशुपालक की मौत / मोबाइल टावर से बैटरी चोरी / ट्रक लेकर पैसा नहीं देने का मामला

हलचल:नदी में डूबने से पशुपालक की मौत / मोबाइल टावर से बैटरी चोरी / ट्रक लेकर पैसा नहीं देने का मामला

DSKSITI - Small
हलचल:नदी में डूबने से पशुपालक की मौत / मोबाइल टावर से बैटरी चोरी / ट्रक लेकर पैसा नहीं देने का मामला
शेखपुरा
शेखोपुरसराय के नीमी गांव में नदी में डूबने से पशुपालक की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान 55 वर्षीय मथुरा यादव के रूप में की गई। मिली जानकारी में बताया गया कि मथुरा यादव भैंस धोने के लिए नदी में गए थे तभी गहरे पानी में चले जाने की वजह से वह डूब गए। देर तक जब घर नहीं पहुंचे तो लोगों ने छानबीन की। फिर जाकर उनके डूबने का पता चला । गांव वालों के सहयोग से लाश को नदी से बाहर निकाला गया।

किसान के पुंज में आग लगने से भारी नुकसान

शेखपुरा
जिले के अरियरी प्रखंड अंतर्गत मसोढ़ा धानुटोला में किसान के पुंज में आग लगने से किसान को भारी नुकसान हुआ। आग लगने की यह घटना बिजली के शर्ट सर्किट से हुई। इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ही किसान धर्मेंद्र रजक के खलिहान में 8 हजार नेवारी का पुंज लगा हुआ था। इसी में बिजली के शर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोग दौड़े और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया परंतु नेवारी जलकर राख हो गया । इससे किसान को भारी नुकसान हुआ । लोगों ने किसान के लिए मुआवजे की मांग की है।

मोबाइल टावर से बैटरी चोरी

शेखपुरा
जिले के के चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत करंडे थाना के बेलछी गांव में रिलायंस कंपनी के मोबाइल टावर से बैटरी चोरी का मामला सामने आया है। इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । यह प्राथमिकी कंपनी के कर्मी नवादा जिला के काशीचक थाना अंतर्गत भैरवबीघा निवासी मुरारीलाल दर्ज कराई है।
DSKSITI - Large

ट्रक लेकर पैसा नहीं देने का मामला

शेखपुरा
शेखपुरा के हथियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा गांव निवासी रवि कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक लेकर पैसा नहीं देने आरोप लगाया है। इसमें नवादा जिला के मोहम्मद सैयद, धर्मेंद्र कुमार एवं अरविंद मिस्त्री को नामजद अभियुक्त बनाते हुए कहा गया कि 14 चक्का ट्रक इन लोगों ने मुझसे लिया और चार लाख नगदी दिया तथा 2 लाख 81 हजार का चेक दिया परंतु खाता में पैसा नहीं रहने से चेक बाउंस कर गया। अब ये लोग ट्रक भी नहीं लौटा रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 दो महिला शराब कारोबारी गिरफ्तार

शेखपुरा।
अलग -अलग स्थानों से दो महिला कारोबारी देसी शराब के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर ली गई। जबकि छापामारी के दौरान 16 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार दोनो महिला कारोबारी को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया। जिले के हथियावा ओपी पुलिस ने पुरनकामा गांव से 5 लीटर देसी शराब के साथ रेखा देवी को गिरफ्तार कर ली । जबकि सरमैदान गांव से 10 लीटर देसी शराब बरामद किया गया।
 लेकिन कारोबारी ललित चौधरी निकल भागने में सफल हो गया।छापामारी का नेतृत्व ओपी अध्यक्ष भगवान प्रसाद ने किया। उधर उत्पाद निरीक्षक पियुस कुमार के नेतृत्व में एक छापामार दल ने चेवाड़ा प्रखंड के लहना गांव से तारा देवी नामक एक महिला कारोबारी को एक लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर ली। दोनो गिरफ्तार कारोबारी और फरार कारोबारी के विरूद्ध अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कर बरामद शराब को जब्त कर लिया गया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like