• Friday, 18 October 2024
और छात्रा की मौत के बाद पकड़े गए डसने वाले दो जहरीले नाग

और छात्रा की मौत के बाद पकड़े गए डसने वाले दो जहरीले नाग

DSKSITI - Small

और छात्रा की मौत के बाद पकड़े गए डसने वाले दो जहरीले नाग 

 
बरबीघा, शेखपुरा
 
शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के डीह-मकनपुर गांव में सोए अवस्था में सांप के डस लेने से छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद दो जहरीले नागो को भी पकड़ लिया गया। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ रहा। पकड़े गए नागों को देखने के लिए बड़ी संख्या में गांव वालों की भीड़ भी जुटी।
 
दरअसल,  पूरा मामला डीह- मकनपुर गांव का है। यहां कौशल पासवान की 19 वर्षीय बच्ची सुजाता कुमारी की सांप के डसने से मौत हो गई। शनिवार की रात्रि में खाना खाने के बाद सुजाता कुमारी घर में जमीन पर ही सो गई। गरीब परिवार  होने की वजह से जमीन पर वह सोई हुई थी। इसी दौरान उसे सांप ने डस लिया।
 
उसने अपनी मां को बताया कि लगता है उसे कुछ काट लिया परंतु परिवार और मां   ने   उसे गंभीरता से नहीं लिया और चिंटी काटने की बात कह कर सो जाने के लिए कहा । इसी क्रम में जहरीले नाग का जहर असर करता रहा और छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत होने के बाद परिवार के लोगों ने सांप को पकड़ने वाले नट को बुलाया और घर से दो जहरीले नाग को भी पकड़ लिया गया । पकड़े गए नाग को नट अपने साथ लेते चले गए। उधर छात्रा के शव को बरामद करके पुलिस में पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like