• Saturday, 04 May 2024
अजब पुलिस की गजब कहानी: ठग को साथ लेकर आए थानेदार और लगवा दिया डेढ़ लाख का चूना

अजब पुलिस की गजब कहानी: ठग को साथ लेकर आए थानेदार और लगवा दिया डेढ़ लाख का चूना

DSKSITI - Small

अजब पुलिस की गजब कहानी: ठग को साथ लेकर आए थानेदार और लगवा दिया डेढ़ लाख का चूना

शेखपुरा

अजब पुलिस की गजब कहानी है। एक ठग को दरोगा जी अपने साथ लेकर एक दुकानदार के पास गए और उसे थाना में सोलर पंप बोरिंग लगाने वाला बताया । अब ऐसे में दुकानदार भी दरोगा जी के बाद में आकर ठग के साथ हो गया। फिर ठग ने उस दुकानदार को अपने झांसे में लिया। बोरिंग लगाने का प्रोजेक्ट 5 लाख का बताया और डेढ़ लाख रुपए नगद ले लिया। फिर उसे कहा कि चेक बोरिंग कराने का डीएम ऑफिस से दिया जाएगा। फिर उसे शेखपुरा के वीआईपी रोड स्थित डीएम आवास के आसपास लाया । वहां से कहा कि आधार कार्ड, बैंक पासबुक, पैन कार्ड इसका फोटो स्टेट करा कर लाइए। अब दुकानदार फोटोस्टेट कराने के लिए गया और इधर डेढ़ लाख रुपैया लेकर बाइक सवार ठग गायब हो गया ।

पंचायत चुनाव से संबंधित विज्ञापन अथवा किसी भी खबर के लिए संपर्क करें- 9430804472

अब दुकानदार परेशान हो गया। फिर वह इधर उधर खोजा तो कुछ पता नहीं चला। थाना में जाकर जब थानेदार से पूछा की वह लड़का भाग गया तो थानेदार कहते हैं कि उससे तो मैं भी परिचित नहीं था। यह किसी सिनेमा या सीरियल की कहानी नहीं बल्कि एक हकीकत है। अब भला बताइए कि ठग कौन है।

SP कार्तिकेय शर्मा को दिया गया आवेदन

जूनियर इंजीनियर बताकर थानाध्यक्ष ने लाया ठग को

इस मामले में अधिकारियों को दिए गए आवेदन में दुकानदार बालमुकुंद ने कहा है कि सिरारी ओपी के अध्यक्ष लीलाधर झा गांव के मुखिया विजय कुमार को बुला कर लाए और एक व्यक्ति से परिचय करा कर इसे जूनियर इंजीनियर बताया और कहा कि थाना में समरसेबल सोलर बोरिंग होना है। ₹500000 का प्रोजेक्ट है। इसमें कमाई हो जाएगी। फिर उसके साथ मेरे सीमेंट दुकान पर आए और कहा कि इस काम को कर लीजिए। मेरे द्वारा मदारी गांव के साथी रामदेव यादव को इस काम के लिए कहा गया। कथित रूप से जूनियर इंजीनियर व्यक्ति के द्वारा डेढ़ लाख रुपैया पाइप लाने के लिए मांगा गया और कहा गया कि अगले दिन चेक मिल जाएगा । फिर रामदेव यादव को डेढ़ लाख रुपए लेकर शेखपुरा भेज दिया। जहां डीएम आवास के पास रामदेव यादव को डॉक्यूमेंट फोटोस्टेट कराने के लिए भेज दिया ।उधर फोटोस्टेट कराने के लिए रामदेव यादव गया इधर कथित कनिया अभियंता गायब हो गया।

सीसीटीवी में सब कुछ कैद

DSKSITI - Large

जूनियर इंजीनियर की हरकत और थानाध्यक्ष के दुकान पर आने की हरकत में दुकानदार के सीसीटीवी में कैद है। इसका फोटो भी निकाल कर वरीय अधिकारी को दिया गया है। पुलिस अधीक्षक को भी आवेदन दिया गया है। इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई सामने नहीं आई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like