• Saturday, 11 May 2024
जिले के कामों की समीक्षा के बाद  ग्रामीण विकास मंत्री बोले- ALL IS WELL

जिले के कामों की समीक्षा के बाद  ग्रामीण विकास मंत्री बोले- ALL IS WELL

DSKSITI - Small
जिले के कामों की समीक्षा के बाद  ग्रामीण विकास मंत्री बोले- ALL IS WELL
शेखपुरा
शनिवार को बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा शेखपुरा में ग्रामीण विकास से जुड़े विकास कार्यों की समीक्षा की। विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान उन्होंने विभिन्न तरह के योजनाओं की जानकारी ली। उसके क्रियान्वयन को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। मौके पर उन्होंने जिले में वृक्षारोपण को लेकर और अधिक तत्परता दिखाने के लिए कहा। साथ ही साथ वृक्षारोपण के क्षेत्र में   90% तक वृक्षारोपण के बाद पौधे के सुरक्षित नहीं रहने वालों पर कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया।
इस दौरान उन्होंने  प्रधानमंत्री आवास योजना  के अधूरे भवनों की समीक्षा की और पैसे खर्च हो जाने के बाद आवास का काम बंद हो जाने के मामले पर बैंक से ऋण दिलाकर अधूरे भवन को पूरा कराने का की बात ही रखी।

पार्टी नेताओं के आवास पर पहुंचे ग्रामीण विकास मंत्री 

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र नाथ के आवास पर जाते हुए
DSKSITI - Large

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र नाथ के आवास पर पहुंचे । जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। जितेंद्र नाथ के आवास पर जदयू नेता राहुल कुमार भी मौजूद थे। फूल मालाओं से उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने देश में चल रहे धार्मिक विवाद के मुद्दे पर सरकार के नजरिए को स्पष्ट करते हुए सर्वधर्म समभाव की नीति बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के होने की बात कही और कहा कि बिहार में सभी धर्मों को समान रूप से मान और आदर मिलता है और आगे भी मिलता रहेगा।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From