• Friday, 26 April 2024
PM MODI की बात मान यह काम करने  लगे  तेजस्वी तो VIDEO हो गया वायरल

PM MODI की बात मान यह काम करने लगे तेजस्वी तो VIDEO हो गया वायरल

DSKSITI - Small

PM MODI की बात मान यह काम करने लेग तेजस्वी तो VIDEO हो गया वायरल
NEWS DESK
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के समापन अवसर पर जब आए तो बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को चलते चलते वजन कम करने की सलाह दे दी । तेजस्वी यादव ने भी रविवार को सलाह पर क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया।  यह लिखा कि लंबे अरसे के बाद बल्ले और क्रिकेट पर हाथ आजमा रहा हूं ।
वीकेंड पर तेजस्वी यादव क्रिकेट खेलने के लिए जब उतरे तो सोशल मीडिया पर उनकी खबर वायरल हो गए । तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जिंदगी हो या खेल का मैदान हमेशा जीतने के लिए खेलना चाहिए।
यह भी बताया कि घर में जहां वह क्रिकेट खेल रहे हैं वहां उनके टीम में ड्राइवर, रसोईया, स्वीपर, माली, गौ रक्षक इत्यादि हैं और सभी उन्हें बॉल से आउट करने और हिट करने में लगे हुए हैं। ऐसे में खेलने का आनंद भी बढ़ जाता है । काफी लंबे अरसे के बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया है । यह तब और संतोषजनक हो जाता है जब आसपास के लोग साथ दे रहे हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि हमेशा जीतने के लिए खेलना चाहिए। जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते हैं।
DSKSITI - Large

बता दें कि तेजस्वी यादव क्रिकेटर रहे हैं और क्रिकेट खेलने का उनका सपना भी रहा है। बात के दिनों में हुए राजनीति में आ गए क्रिकेट की दुनिया में वह ज्यादा सफल नहीं हो सके।

जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए। जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है।

काफ़ी लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आज़माया। यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों एवं आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों। #Cricket #Weekend

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like