• Tuesday, 07 February 2023
युवक की लाश मिलने के बाद जिंदा बरामद में  लड़की का निकला चक्कर

युवक की लाश मिलने के बाद जिंदा बरामद में लड़की का निकला चक्कर

युवक की लाश मिलने के बाद जिंदा बरामद, लड़की का निकला चक्कर

 

शेखपुरा

 

जयरामपुर थाना क्षेत्र के तोयगढ़ गांव निवासी राहुल कुमार नामक युवक की लाश मिलने के बाद मची हलचल के बीच जिंदा बरामदगी के बाद पुलिस ने पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी और बताया कि युवक को एक लड़की के साथ गुवाहाटी में पकड़ा गया था। लड़की को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया राहुल वहां से भाग गया फिर उसको एक साजिश की और उसने अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए और लड़की के मामले से निकलने के लिए अपनी गायब होने की साजिश रची जिस का उद्भेदन कर दिया गया।

 

बताया कि शेखपुरा जिले के जयरामपुर थाना अन्तर्गत दिनांक 21.01.23 को ग्राम तोयगढ़ निवासी महेश्वर यादव के द्वारा जयरामपुर थाना पर सूचना दी गयी कि पूर्व के दुश्मनी के चलते उनके ग्रामीण रमेश यादव, विकाश यादव सहित 06 व्यक्ति के द्वारा एक साजिश के तहत इनके पुत्र राहुल कुमार का अपहरण करते हुये गायब कर दिया गया है तथा राहुल कुमार के मोवाईल व्हाट्सप से एक फोटो भी राहुल कुमार के जमीन पर लेटे अवस्था में राहुल कुमार के हीं भाई संटु कुमार के मोवाईल पर आया, जिसके बाद राहुल कुमार के परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका भी जतायी गयी।

युवक की लाश मिलने के बाद जिंदा बरामद में  लड़की का निकला चक्कर

इस सूचना के पश्चात जयरामपुर थाना काण्ड सं0-02 / 23, दिनांक-22.01.23, धारा-363/365/120, बी/34 भा0द0वि० के अन्तर्गत काण्ड दर्ज करते हुये अनुसंधान की कार्रवाई प्रारम्भ की गयी । उक्त काण्ड दर्ज होने के पश्चात काण्ड के उदभेदन, अपहृत राहुल कुमार की बरामदगी तथा संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर तत्काल एक टीम का गठन किया गया तथा इस दिशा में कार्रवाई प्रारम्भ की गयी तथा अनुसंधान के क्रम में औरंगाबाद जिला अन्तर्गत दाउदनगर से राहुल कुमार की सकुशल बरामदगी की गयी। पूछ-ताछ के क्रम में राहुल कुमार के द्वारा बताया गया कि वह दाउदनगर में दिनांक 09.01.23 से कुन्दन कुमार ठिकेदार टाईल्स मिस्त्री के साथ काम कर रहा था तथा वहीं से दिनांक- 13.01.23 को एस०एस०सी० का परीक्षा देने पटना गया था, जिसके बारे में घर के लोगों को बताया था। फिर वहाँ से परीक्षा देकर घर पर बिना किसी को कुछ बताये घुमने के लिए दोस्त तथा एक लड़की के साथ सिल्वर जा रहा था तो उसी दौरान गौहाटी आर०पी०एफ० पुलिस के द्वारा राहुल कुमार एवं उसके दोस्तों का पकड़ लिया गया। वहाँ पुलिस के द्वारा लड़की को उसके परिजन को सौंप दिया गया, जबकि राहुल कुमार वहाँ से भाग निकला। अनुसंधान के क्रम में यह स्पष्ट हुआ है कि राहुल कुमार का ननीहाल लखीसराय जिला अन्तर्गत ग्राम - ओलीपुर में पड़ता है। राहुल कुमार लखीसराय के अपने दोस्त तथा एक लड़की के साथ घुमने के लिए जा रहा था तो उसी दौरान गौहाटी में पुलिस के द्वारा पकड़े जाने के बाद राहुल कुमार वहाँ से भाग निकला। पुलिस केस में न फंस जाये इसके लिए राहुल कुमार के द्वारा लापता आदि होने को लेकर अफवाहें फैलायी गयी तथा पूर्व के दूश्मनी को लेकर जयरामपुर थाना में एक बनावटी केस दर्ज करा दिया गया।

युवक की लाश मिलने के बाद जिंदा बरामद में  लड़की का निकला चक्कर
युवक की लाश मिलने के बाद जिंदा बरामद में  लड़की का निकला चक्कर

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like