• Friday, 18 October 2024
Accident News: सड़क हादसे में पावर ग्रिड के गार्ड सहित दो की गई जान

Accident News: सड़क हादसे में पावर ग्रिड के गार्ड सहित दो की गई जान

DSKSITI - Small

सड़क हादसे में पावर ग्रिड के गार्ड सहित दो की गई जान

शेखपुरा 

शेखपुरा में रविवार की रात्रि में अज्ञात वाहनों के द्वारा दो लोगों की जान ले ली गई । इसमें एक शेखपुरा के पावर ग्रिड में काम करने वाले गार्ड की भी मौत हो गई। जबकि दूसरी घटना में एक अज्ञात महिला की सड़क हादसे में मौत हुई।

 

पावर ग्रिड के पास हुए सड़क हादसा के बारे में परिवार वालों से मेरी जानकारी में बताया गया कि इसी जिले के बेलाव गांव निवासी स्वर्गीय सूरज नोनिया के 45 वर्षीय पुत्र यदुनंदन कुमार शेखपुरा शहरी क्षेत्र के पावर ग्रिड में गार्ड की नौकरी करते थे।

 

 रात्रि में 10:00 बजे के बाद उनका ड्यूटी खत्म हुआ और वह शहरी क्षेत्र में स्थित अपने डेरा के लिए पैदल ही निकल गए। गेट से जैसे ही निकाल कर वह बायपास रोड पर पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जबरदस्त टक्कर मार दी। इस तेज रफ्तार वाहन की चपेट में एक बाइक सवार भी आ गया। यदुनंदन कुमार को घायल अवस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। बाइक सवार को भी इसमें चोट लगी है।

DSKSITI - Large

उधर, सदर प्रखंड के ही कुसुंभा ओपी पुलिस के द्वारा रात्रि में सड़क हादसे में एक महिला की मौत होने के बाद मृत अवस्था में सदर अस्पताल पहुंचाया गया। 50 वर्षीय महिला की पहचान नहीं हुई। अज्ञात वाहन के द्वारा पैदल जा रही महिला को टक्कर मारने की बात कही गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From