• Friday, 26 April 2024
अभी-अभी:BIG NEWS: रजरप्पा जा रहे कार का भीषण एक्सीडेंट, कई युवकों की मौत

अभी-अभी:BIG NEWS: रजरप्पा जा रहे कार का भीषण एक्सीडेंट, कई युवकों की मौत

DSKSITI - Small

अभी-अभी: बिग न्यूज़: रजरप्पा जा रहे कार का भीषण एक्सीडेंट, कई युवकों की मौत

बरबीघा शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर अंतर्गत रामपुर सिंडाय गांव निवासी कई युवक रजरप्पा जाने के क्रम में सड़क हादसे का शिकार हो गए। उसमें से कुछ की मौत की सूचना मिल रही है। यह हादसा बुधवार की सुबह में रजरप्पा जाने के क्रम में रामगढ़ के आसपास  हुआ है।

घायल को रामगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में और सूचनाएं एकत्रित की जा रही है।

ग्रामीणों से प्राप्त सूचना के अनुसार गांव के पांच युवक रजरप्पा जाने के लिए बुधवार की सुबह स्विफ्ट डिजायर से निकले थे। इसी दौरान सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में मोहित और गोलू की घटनास्थल पर ही मौत होने की सूचना मिल रही है। जबकि चार अन्य युवक गंभीर रूप से रामगढ़ अस्पताल में भर्ती हैं। उसमें दीपक की स्थिति अति गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की सूचना परिवार वालों को मिलते ही परिवार के लोग घटनास्थल के लिए निकल पड़े हैं। ग्रामीणों के द्वारा इसकी पुष्टि की जा रही है। इस घटना से जुड़ी पल-पल अपडेट इसी खबर में लगातार दी जाएगी।

घटनास्थल पर कार की स्थिति

कुज्जू ओपी के पास घटी घटना

इस संबंध में ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया कि एक कुत्ता को बचाने में तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार पलटी मार दिया। जिसमें कई पलटी के बाद इसमें दो की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से रामगढ़ अस्पताल घायल को भेजा गया। जिसमें 3 घायलों को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया । घायलों में दीपक झा, रिशु कुमार और रिकी कुमार शामिल है।

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल दीपक कुमार की भी मौत हो गई। मृतक युवक अधिवक्ता ललन झा का पुत्र था।

DSKSITI - Large

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like