• Saturday, 11 May 2024
दोस्त को बहन बताकर अपना डेरा लाया युवक और फिर कर दी युवती की हत्या

दोस्त को बहन बताकर अपना डेरा लाया युवक और फिर कर दी युवती की हत्या

DSKSITI - Small

दोस्त को बहन बताकर अपना डेरा लाया युवक और फिर कर दी युवती की हत्या

बरबीघा (शेखपुरा)

बरबीघा के दिनकरनगर मोहल्ला में एक युवती की लाश पाई गई। युवती की मौत संदिग्ध मानी जा रही थी। युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। रात की ही यह घटना है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और घर को अपने कब्जे में लेते हुए ताला लगा दिया। यह घटना दिनकर नगर मोहल्ला में किराए पर रहने वाली एक लड़की के साथ घटी। लड़की अपने एक दोस्त के साथ 4 दिन पहले ही चुपचाप उसे भाई पता कर रहने के लिए आई थी। फिर सुबह में उसकी लाश मिली।

दोनों का मिला है नकली आधार कार्ड, बता दिया भाई बहन

युवती नालंदा जिले के ससौर गांव की निवासी बताई जा रही है। जबकि युवक अहियापुर मुसहरी गांव नालंदा जिले के ही निवासी बताया जा रहा है। दोनों सरमेरा थाना क्षेत्र के निवासी हैं। युवक के शराब के कारोबार में भी संलिप्त होने की आशंका है। मोहल्ले के लोग इस बात से पहले भी सहमे हुए थे। वही 4 दिन पहले युवती को बहन बता कर युवक अपने साथ लाया था फिर उसकी लाश मिली है।

फांसी लगाकर आत्महत्या या हत्या में फंसा है मामला

युवती की लाश पंखे से फांसी लगाकर लटकी हुई अवस्था में मिली है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है। लड़की के भाई ने बताया कि 4 दिन पहले तक वह दूसरी जगह किराए पर रहती थी। परिवार वालों को पूरी जानकारी थी और पढ़ाई के लिए वह रह रही थी। फिर अचानक वह गायब हो गए । जिसकी खोजबीन परिवार के लोग कर रहे थे। तभी उसकी लाश मिलने की सूचना पर हम लोग यहां पहुंचे हैं। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जाएगी। युवती के भाई ने बताया कि साथ रहने वाले युवक के द्वारा ही हत्या किया गया है।

हत्या कर दिया आत्महत्या का रूप
DSKSITI - Large

थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि युवती की हत्या करने के बाद उसे आत्महत्या का रूप दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल का मुआयना और तहकीकात के बाद जो तथ्य सामने आए हैं वह स्पष्ट बताता है कि पहले युवती की हत्या की गई है फिर उसे आत्महत्या का रूप देने का कोशिश किया गया है। बताया जाता है कि घटना के बाद से ही युवक मौके से फरार हो गया है।अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From