• Friday, 17 May 2024
शराब का एक मामला ऐसा जिसमें गांव के लोग कह रहे हैं कि निर्दोष को फंसाया

शराब का एक मामला ऐसा जिसमें गांव के लोग कह रहे हैं कि निर्दोष को फंसाया

DSKSITI - Small

शराब का एक मामला ऐसा जिसमें गांव के लोग कह रहे हैं कि निर्दोष को फंसाया

बरबीघा
यह एक अजीब मामला है। जिसमें शराब की 2 बोतल 1 मील से बरामद हुई और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया पर पूरे गांव के लोग दुखी हो गए। सभी कह रहे हैं कि निर्दोष को फंसा दिया गया।

इस मामले में पुलिस तो खुलकर कुछ नहीं कह रही परंतु दबी जुबान से पुलिस भी यह स्वीकार करती है कि इस मामले में निर्दोष युवक को फंसाया गया है। फंसाने का काम भी गांव के ही लोगों के द्वारा किया गया है। वह भी शादी करने के बात नहीं मानने पर फंसने की बात कही जा रही है। शराब के इस मामले में जब एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा है तो गांव के सभी लोग दुखी हैं और पुलिस वाले भी दुख ही व्यक्त कर रहे हैं।

केके पाठक के नंबर पर दी सूचना

दरअसल यह पूरा मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के कुटोत गांव से जुड़ा हुआ है । केके पाठक के शराब नियंत्रण वाले नंबर पर एक व्यक्ति के द्वारा सूचना देकर शराब रखे होने की बात कही गई। जिसके बाद बरबीघा पुलिस को निर्देश दिया गया। बरबीघा पुलिस मौके पर पहुंची तो जिस व्यक्ति के घर पुलिस छापेमारी करने गई उस व्यक्ति ने कहा कि पूरा घर और मील आप आराम से चेक कर लीजिये। हम लोगों को कोई दिक्कत नहीं है।

पुलिस अचंभित रह गई। पुलिस सभी जगह छानबीन करती रही। वह व्यक्ति आराम से सभी जगह जांच करने के लिए कहता रहा। इसी बीच अचानक एक कोने में 2 बोतल शराब बरामद हो जाती है। वह व्यक्ति भी स्तब्ध रह जाता है। शराब बरामद होने पर पुलिस ने 50 वर्षीय मुन्ना सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर जब गांव में फैली तो सभी लोग दुखी हो गए। पूरा गांव एक व्यक्ति को शराब के मामले में फंसा देने की बात कह रहा। पुलिस भी इससे इंकार नहीं कर रही परंतु शराब बरामद होने पर जेल जाना मजबूरी हो गया । ऐसे में गिरफ्तार किए गए मुन्ना सिंह को पुलिस जेल भेज रही है।

न्याय की गुहार

DSKSITI - Large

उधर गांव के लोग इस मामले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा सहित अन्य वरीय पदाधिकारी से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाने की योजना बना रहे हैं । बताया जाता है कि एक शादी के मामले में मुन्ना सिंह ने बेटे की शादी करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद शराब की बोतल रखकर फसाने की योजना के तहत काम किया गया और केके पाठक के नंबर पर सूचना देकर व्यक्ति को फंसा दिया गया। अब इस वजह से गांव के लोग दुखी हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like