• Saturday, 18 May 2024
युवाओं के लिए लोकल स्तर पर नौकरी के अवसर, निकली बहाली

युवाओं के लिए लोकल स्तर पर नौकरी के अवसर, निकली बहाली

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा में युवाओं के लिए स्थानीय स्तर पर मानदेय के आधार पर जॉब निकला है। यहां पर मार्केटिंग और सेल्स मैन के रूप में करना होता है। इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बरबीघा में संचालित बिहार सरकार के कुशल युवा सेंटर मुहिम फाउंडेशन पर कंप्यूटर शिक्षक की बहाली निकली है। जिसमें कुशल युवा केंद्र से प्रशिक्षण प्राप्त युवाओं को प्रशिक्षक के रूप में जॉब दिया जाएगा। इसमें कंप्यूटर के हार्डवेयर जानकारों के प्राथमिकता दी जाएगी।

इसके लिए अस्पताल से सामने, राजू बाबू के मकान में हाथो हाथ बायोडाटा जमा करना अनिवार्य है। अथवा

kyp05060013@gmail.com पे ईमेल भेज कर संपर्क करें।

सेल्समैन की आवश्यकता

बरबीघा के विभिन्न दुकानों में सेल्समैन की भी आवश्यकता निकली है। इसके लिए भी संपर्क किया जा सकता है। जहां उचित मानदेय सेल्समैन के रूप में जॉब प्राप्त कर सकते हैं। रोजगार की तलाश में युवाओं को इससे काफी मदद मिलेगी। सेल्समैन के रूप में एक कॉस्मेटिक दुकान से वैकेंसी है। जहां आप संपर्क कर सकते हैं।

इसके लिए मोबाइल संख्या 7004164615 इतना पर संपर्क करें ।

सायबर कैफे से बहाली

जबकि एक साइबर कैफे के लिए भी वैकेंसी निकली है। साइबर कैफे में निकली बहाली में कंप्यूटर के जानकार होना जरूरी है। इसके लिए आप मोबाइल संख्या 9430804472 पर केवल व्हाट्सएप पे बायोडाटा भेज कर संपर्क कर सकते हैं। इसमें महिला और पुरुष सभी के लिए समान अवसर प्राप्त हैं।

जबकि एक प्रतिष्ठित है मीडिया ग्रुप अखबार के मार्केटिंग के लिए भी बहाली की निकली है। जानकारी मिली है इसमें मार्केटिंग का काम विज्ञापन के रूप में देखना होता है। इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार विज्ञापन के काम देखने वालों को कंपनी सम्मानजनक मानदेय पर बहाल करेंगे और उसे इसके लिए अलग से बोनस भी दिया जाना है। इसके लिए मोबाइल संख्या 7870285751पे व्हाट्सअप मैसेज भेजकर आप संपर्क कर सकते हैं।

DSKSITI - Large

नोट:

कॉल करने पे आपका आवेदन अस्वीकार कर दिया जाएगा।

महिला और पुरूष के लिए समान अवसर।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like