• Friday, 19 April 2024
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक सम्पन्न

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक सम्पन्न

DSKSITI - Small

बरबीघा

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बरबीघा अंचल कमिटी की बैठक राजेन्द्र भवन थाना चौक बरबीघा में कामरेड मानीकचंद यादव के अध्यक्षता में हुआ संपन्न। बैठक में पार्टी सदस्यों के नवीकरण और नया सदस्य बनाने की फैसला लिया गया। साथ ही साथ 25 जनवरी को बरबीघा राजेंद्र भवन में नवीकरण और सदस्यता समारोह करने का फैसला लिया गया।

इस समारोह में देश के अंदर नागरिक संशोधन कानून (एनआरसी) पर विस्तार से चर्चा किया जाएगा। देश के अंदर संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए प्रखंड के सभी गांवों में घूम घूम कर किसान, मजदूर, छात्र, नौजवान और महिलाएं संगठित करने का भी फैसला लिया गया है । बरबीघा के कई गांव के अंदर भूमिहीन मजदूरों को घर से बेदखल करने का सरकार का फैसला और जिला प्रशासन के प्रयास के खिलाफ भी संगठित कर आंदोलन करने का निर्णय लिया गया है।

किसी भी सूरत में बिना वैकल्पिक व्यवस्था की है गरीबों का घर नहीं तोड़ा जाए। इसके लिए सीपीआई संगठित करके सभी प्रखंड एवं जिला में आंदोलन चलाएगी। बैठक में सीपीआई जिला सचिव प्रभात कुमार पांडे, सहायक सचिव आनंदी प्रसाद सिंह, शिवबालक सिंह, खेत मजदूर यूनियन जिला अध्यक्ष सीता राम मांझी, अंचल मंत्री धर्मराज कुमार, पार्टी के वरिष्ठ साथी वीरेंद्र सिंह, छोटन सिंह, कृष्ण नंदन प्रसाद, सीताराम ठाकुर, चंदेश्वर मांझी, पवित्र पासवान, गणेश रविदास, सुदीन मांझी समेत अन्य अंचल कमेटी के लोग उपस्थित थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From