• Sunday, 12 May 2024
64 प्रतिशत हुआ मतदान: बोगस वोट दे रहे युवती एवं दो पोलिंग एजेंट हिरासत में

64 प्रतिशत हुआ मतदान: बोगस वोट दे रहे युवती एवं दो पोलिंग एजेंट हिरासत में

DSKSITI - Small

64 प्रतिशत हुआ मतदान: बोगस वोट दे रहे युवती एवं दो पोलिंग एजेंट हिरासत में

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के पश्चिमी भाग में सदर प्रखंड के पश्चिमी भाग में पंचायत चुनाव के पहले दिन काफी हंगामा भी हुआ। मुख्य रूप से गवय पंचायत में हंगामा होता रहा। यहां ईवीएम मशीन भी तोड़ दिया गया और बैलट पेपर भी चोरी कर लिया गया। वहीं कारे से बोगस वोटिंग के मामले में एक युवती को गिरफ्तार किया गया। जबकि चुनाव में गड़बड़ी करने और नियम के विरुद्ध पोलिंग एजेंट बनने पर देवले पोलिंग एजेंट को भी हिरासत में ले लिया गया।

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि रविवार को शेखपुरा जिले में पहले चरण के हुए मतदान में 64% लोगों ने मतदान किया। इसमें महिलाओं का प्रतिशत सर्वाधिक है। वहीं गवय पंचायत में पोलिंग में परेशानी होने और ईवीएम मशीन खराब होने पर ग्रामीणों के द्वारा हंगामा किया गया और ईवीएम को तोड़ दिया गया। बाद में यहां नया मशीन लगा चुनाव शुरू किया गया। जबकि पंच और सरपंच के बैलेट पेपर की चोरी कर ली गई हालांकि बाद में बैलेट पेपर मिलने के बाद मतदान का कार्य शुरू किया गया।

इस क्रम में एसडीएम निशांत के द्वारा मीडिया कर्मियों को चुनाव रद्द करने की बात कही गई थी। उधर कारे पंचायत के कारिहो गांव में बोगस वोटिंग कर रही एक युवती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि एक दबंग प्रत्याशी के पक्ष में बोगस वोटिंग करने के लिए युवति आई हुई थी। समझाने के बाद भी वह नहीं मानी। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। उसकी पहचान खुशबू कुमारी के रूप में की गई।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

उधर, लोदीपुर पंचायत के देवले गांव में 2 पोलिंग एजेंट को भी हिरासत में ले लिया गया। बताया गया कि सुधीर कुमार और सुधीर प्रभाकर दोनों पोलिंग एजेंट नियम के विरुद्ध पोलिंग एजेंट बन गए थे और चुनाव मतदान कार्य को प्रभावित कर रहे थे डीलर और शिक्षक को एजेंट नहीं बनना था इसके विपरीत नियम का पालन नहीं करते हुए पोलिंग एजेंट बनने पर प्रतिद्वंदी गुट के द्वारा विरोध किया गया जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From