• Tuesday, 07 May 2024
बिहार में शराबबंदी : पकड़े गए 35 शराबी दो-दो हजार देकर छुट गए, करना पड़ा यह काम

बिहार में शराबबंदी : पकड़े गए 35 शराबी दो-दो हजार देकर छुट गए, करना पड़ा यह काम

DSKSITI - Small

पकड़े गए 35 शराबी दो-दो हजार देकर छुट गए, करना पड़ा यह काम

शेखपुरा
शेखपुरा में पुलिस ने उत्पाद विभाग टीम के साथ संयुक्त रूप से विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर 35 लाेगों को शराब के नशे में  पकड़ा गया। इसमें ताड़ी के नशे में पाए गए लोगों को भी पुलिस पकड़ी थी। सभी पकड़े गए लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले गई।   वहां कानूनी प्रक्रिया के तहत प्राथमिकी भी दर्ज की गई। 

कैसे छूटे लोग, क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला उत्पाद विभाग और पुलिस विभाग के द्वारा पकड़े गए लोग से जुड़ा हुआ मामला है। इसमें 35 लोगों को पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर पकड़ी। इस छापेमारी में  सर्वाधिक 8 शराबियों को टाउन थाना क्षेत्र से  गिरफ्तार किया गया। जबकि चेवाड़ा के करंडे थाना क्षेत्र से पुलिस टीम ने 6, सिरारी ओपी पुलिस के द्वारा चार तथा चेवाड़ा थाना पुलिस के द्वारा चार शराब के नशे में लोगों को पकड़ा गया। बरबीघा थाना में भी तीन लोगों को पकड़ गया। 

कोर्ट ने जुर्माना लेकर छोड़ा

DSKSITI - Large

 
इस संबंध में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि राज्य सरकार के नए शराबबंदी कानून के तहत नियमानुसार सभी को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। कोर्ट में सभी से ₹2000- ₹2000 का जुर्माना लिया गया और फिर सभी को छोड़ दिया गया । शराबियों के द्वारा जिस अड्डे की जानकारी दी गई वहां भी छापेमारी की गई। उस छापेमारी में भी 20 लीटर शराब के साथ तीन शराब कारोबारी को भी पकड़ा गया।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like