• Friday, 17 May 2024
वह लक्स में नहाकर खुशबू से तर रहेगी गाना वाला साबुन क्यों नहीं बिक रहा

वह लक्स में नहाकर खुशबू से तर रहेगी गाना वाला साबुन क्यों नहीं बिक रहा

DSKSITI - Small

वह लक्स में नहाकर खुशबू से तर रहेगी गाना वाला साबुन क्यों नहीं बिक रहा

न्यूज डेस्क

 

वह लक्स में नहाकर खुशबू से तर रहेगी गाना अपने जमाने का सुपरहिट गाना रहा। इस गाने को कई होठों पर गुनगुनाते हुए आज भी देखा जा सकता है। दरअसल इस गाने के बोल का मतलब यही था कि लक्स जैसे साबुन खुशबू भी देते हैं और सौंदर्य भी बढ़ाते हैं। परंतु आज के इस महामारी के दौर में इस तरह के साबुन लोग खरीदना पसंद नहीं कर रहे हैं। पूरा मामला साफ दिखाई दे रहा है कि लोग अब खूबसूरती और खुशबू की जगह अपनी सेहत का ध्यान देना शुरू कर दिया है।

दरअसल इस को इस रूप में कहा जा रहा है कि अब दुकान से लोग खुशबूदार साबुन अथवा सौंदर्य बढ़ाने वाले साबुन की डिमांड कम कर दिए हैं उनके द्वारा सेहत का ध्यान रखा जा रहा है और कीटाणुरोधी साबुन की अधिक खरीद हो रही है।

कीटाणुरोधी साबुन खरीदने में लोगों की रुचि ज्यादा बढ़ गई है। दुकानदार रितेश कुमार, प्रकाश कुमार इत्यादि कहते हैं कि उनकी दुकान में पहले सौंदर्य बढ़ाने वाले साबुन की बिक्री सर्वाधिक होती थी परंतु अब उस तरह के साबुन लोग बहुत कम खरीदते हैं । कुछ लोग ही उस तरह के साबुन की खरीद करने की इच्छा रखते हैं। ज्यादातर लोग सेहत और कीटाणु मारने वाले साबुन खरीदने में रुचि रखते हैं । इसमें डिटॉल, लाइफबॉय, सेवलॉन, मार्गो, नीम इत्यादि साबुन की बिक्री बढ़ गई है। थोक व्यापारी रमेश की मानें तो लोगों में इस तरह के साबुन के खरीदने की डिमांड बढ़ी है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like